YRKKH Upcoming Twist: अभीर करेगा अक्षरा और अभिनव से नफरत, शो में आएगा ये ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है.   अभीर अक्षरा और अभिनव के पास आता है लेकिन अक्षरा और अभिनव मिलकर अभीर नए स्कूल में एडमिशन करा देते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 13, 2023, 03:07 PM IST
  • अभीर करेगा अक्षरा से नफरत
  • अभीर को मिलेगा एडमिशन
YRKKH Upcoming Twist: अभीर करेगा अक्षरा और अभिनव से नफरत, शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इनदिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले काफी समय से शो की कहानी अभीर की कस्टडी पर आधारित है. पिछले एपिसोड में देखने को मिला है कि अक्षरा, अभिनव और अभिमन्यु अभीर के स्कूल जाते हैं, लेकिन अभीर अक्षरा और अभिनव से अच्छे से बात नहीं करता है.  

अक्षरा को लगता है बुरा 
स्कूल में अभीर अक्षरा और अभिनव से अच्छे से बात नहीं करता है. अभिनव और अक्षरा को अभीर का व्यवहार बेहद चुभता है लेकिन दोनों इस बात को भुलाकर प्रिंसिपल से बात करने के लिए जाते हैं. प्रिंसिपल अभीर के बारे में अक्षरा और अभिनव बताते हैं. 

अभिनव से बात करेगा अभीर 
प्रिंसिपल अभिनव और अक्षरा को बताती है कि अभीर केवल 6 साल का है इस उम्र में बच्चे अपना सेक्शन तक नहीं बदलते हैं यहां तो अभीर का नाम, घर सबकुछ बदल गया है. आपको घर टूटता दिख रहा है लेकिन यहां अभीर का दिल टूटा है. वहीं अभिनव अभीर से बात करता है और पूछता है कि मन लग रहा है. अभीर हां बोलता है. अभीर को हंसाने के लिए अभिनव जोक्स मारता है. पहले तो अभीर नहीं हंसता है लेकिन फिर दोनों जोर से हंसने लगता है.  इसके बाद अभीर बोलता है कि मैं अभी भी खराब लड़का हूं मैं सारी शैतानियां बंद कर दूगा, सारी बात मान लूंगा मुझे घर ले चलो. 

अभीर को मिलेगा एडमिशन 
अक्षरा प्रिंसिपल से कहती है कि अभीर के पास तीन माता-पिता है जो उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं. हम अभीर को हैप्पी फैमिली देंगे. जिसके बाद अभीर को अंदर बुलाया जाता है जहां प्रिंसिपल अभीर का व्यवहार देखकर वह खुश हो जाती है.  अभीर को स्कूल में एडमिशन मिल जाता है. 

इसे भी पढ़ें: छोटे पर्दे से है Jaya Kishori का पुराना नाता, कथावाचक की ये बॉलीवुड फिल्म है फेवरिट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़