YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा और अभिमन्यु के बीच होगी प्यार की नोकझोंक, मंजरी करेंगी दोनों एक

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अक्षरा और अभिमन्यु के बीच होगी प्यार की नोकझोंक.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2023, 08:16 PM IST
  • मंजरी करेगी अभीरा को एक
  • अभिमन्यु और अक्षरा होंगे एक
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा और अभिमन्यु के बीच होगी प्यार की नोकझोंक, मंजरी करेंगी दोनों एक

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. सीरियल में पिछले कुछ एपिसोड में देखने को मिल रहा है कि अक्षरा और अभिमन्यु के बीच काफी अच्छा बॉन्ड देखने को मिल रहा है. दूसरी तरफ अक्षरा और अभिमन्यु के साथ देख फैंस काफी खुश हैं. वहीं पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि मंजरी एक बार फिर अभिमन्यु और अक्षरा को एक करेंगी. 

अभिमन्यु करेगा मना 
पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि अक्षरा और अभिमन्यु के बीच प्यारी नोकझोंक होती है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा अभिमन्यु से जैम बनाने के लिए मदद मांगेगी लेकिन अभिमन्यु साफ-साफ मना कर देगा. आई एम सॉरी लेकिन दिन-रात, सुबह शाम में जैम खाकर पक चुका हूं. झूठे चाट-चाटकर मेरी जैम खत्म कर दी तुमने. सच बोलो यू लव माय जैम न. अक्षरा के इस सवाल पर अभिमन्यु कहेगा बाकी जो कराना है तो करा लो. 

अक्षरा-अभिमन्यु के बीच होगी लड़ाई 
अक्षरा और अभिमन्यु के बीच आगे भी प्यारी लड़ाई देखने को मिलेगी. रात को सोने के समय अभिमन्यु हॉल में अपना बिस्तर लगा रहा होगा तब अक्षरा आकर पूछती है तो तुम यहां क्यों सो रहे हो, इसके जवाब में अभिमन्यु बोलता है कि नीलम मां के रिश्तेदार आ रहे हैं तो मैंने अपना कमरा दे दिया है. अक्षरा बोलती है कि तुम यहां नहीं सो सकते हैं. 

शादी में होगा तमाशा 
कायरव और मुस्कान की शादी में काफी ट्विस्ट देखने को मिलेंगे. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मुस्कान से उसकी सगाई की अंगूठी खो जाएगी. नीलम मां और अभिनव को बताएगी कि उससे अंगूठी गुम हो गई है. जिसके बाद अभिनव काफी परेशान हो जाता है. मुस्कान की ये बात जब सुरेखा सुन लेगी तो काफी तमाशा होगा. 

इसे भी पढ़ें:   AR Rahman की बेटी डेब्यू को तैयार, इस फिल्म का म्यूजिक करेंगी कंपोज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़