YRKKH Upcoming Twist: अभीर करेगा अभिमन्यु और अक्षरा के रिश्ते पर सवाल? शो में आएगा ये ट्विस्ट

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अभीर करेगा अभिमन्यु और अक्षरा के रिश्ते पर सवाल? 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2023, 03:56 PM IST
  • अभीर को पता चलेगा अभिमन्यु का सच
  • क्या अभिनव से दूर हो जाएगा अभीर
YRKKH Upcoming Twist: अभीर करेगा अभिमन्यु और अक्षरा के रिश्ते पर सवाल? शो में आएगा ये ट्विस्ट

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काफी फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनजाने में अभीर को असली पिता के बारे में पता चल जाता है. जिसके बाद वह अभिमन्यु और अक्षरा के रिश्ते में पर सवाल खड़ा कर देगा. अभीर अपने पिता से कई तरहके सवाल करेगा कि आखिर उसके पिता ने उसे अकेला क्यों छोड़ा? 

झूठ बोलेगी अक्षरा 
पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि कायरव अक्षरा को कॉल करता है. अक्षरा अपने भाई को एहसास कराने की कोशिश करेगी कि उसे मुस्कान से प्यार हो गया है. जब अक्षरा कायरव से बात कर रही होगी तभी अभिनव आ जाएगा लेकिन अभिनव को वह कुछ नहीं बताएगी.वह बात बदल देती है बोलती है मिमी का फोन आया था. उन्होंने घर में पूजा रखी है तो वह चाहती है कि मुस्कान भी आए. जिसके बाद अभिनव कहता है कि मुस्कान साले साहब से जितना दूर रहे उतना अच्छा है. 

अभीर करेगा अभिमन्यु से बात 
अभीर को रात को नींद नहीं आती है तो वह हॉल में आ जाता है. अभिमन्यु को भी नींद नहीं आती है वह भी हॉल में आता है. जब अभिमन्यु अभीर को हॉल में देखेगा तब उसे चिट्ठी दिखाएगा. पहले तो अभीर डर जाएग. इसके बाद वह अभिमन्यु से वादा लेगा कि वह अक्षरा और अभिनव को ये बात नहीं बताएगा. जब अभिमन्यु प्रॉमिस कर लेगा तब अभीर उसे अपनी परेशानियों के बारे में बताएंगा. 

अभिमन्यु का बहुत मन होता है कि वह सब सच बता दे लेकिन वह अक्षरा की वजह से रुक जाएगा. अभीर अभिमन्यु के सामने भोलेनाथ से कॉपी पर लिखते पूछेगा कि आखिर उसके असली पिता ने उसे क्यों छोड़ दियाय उसके असली पिता और मम्मी के बीच लड़ाई क्यों हुई. यह सुनकर अभिमन्यु भावुक हो जाएगा. 

प्यार का इजहार करेगा कायरव 
बड़े पापा कायरव को सिंगापूर भेजने का फैसला लेंगे. बड़े पापा की ये बात सुनकर कायरव भड़क जाएगा. वह बातों ही बातों में मुस्कान के लिए अपने प्यार का इजहार कर देगा. जब तक मुस्कान नहीं मानेगी वह उससे मिलने जाता रहेगा. यह बात सुनते ही बड़े पापा कायरव के गाल पर थप्पड़ जड़ देंगे. 

इसे भी पढ़ें:  आलिया भट्ट के नाना नरेंद्रनाथ राजदान का निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़