YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा-अभिनव से दूर होगा बेटा अभीर, अभिमन्यु करेगा मां से नफरत

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है.  अक्षरा और अभिनव से अभीर की कस्टडी छीनकर अभिमन्यु को दे दी गई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2023, 05:23 PM IST
  • अभीर को अक्षु मां से दूर
  • अभिनव होगा परेशान
YRKKH Upcoming Twist: अक्षरा-अभिनव से दूर होगा बेटा अभीर, अभिमन्यु करेगा मां से नफरत

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में दिखाएगा गया कि अक्षरा और अभिनव से अभीर की कस्टडी छीनकर अभिमन्यु को दे दी गई है. अभीर का मन अपने माता-पिता के पास है, वह डॉक मैन को प्यार करता है लेकिन वो नहीं चहेगा कि उसका डॉकमैन उसके माता-पिता से अलग करे.  

बेबस होंगे अक्षरा-अभिनव 
शो कोर्ट ने अभिमन्यु के पक्ष में अपना फैसला सुनाया है. अभीर की कस्टडी अक्षरा-अभिनव से छीनकर अभिमन्यु को दे दी गई है. अब जल्द ही शो में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु अभीर को लेने अक्षरा के घर पहुंचेगा. अक्षरा अभीर को बताएगी कि अभिमन्यु असल में कौन है. 

दसूरी तरफ अभिनव खुद को दोष देता है. उसकी वजह से अभीर अक्षरा से दूर हो गई. लेकिन अक्षरा-अभिनव को संभालेगी और बोलेगी कि वो दोनों एक ही यूनिट है. 

अभिमन्यु को मंजरी से होगी नफरत 
अभीर के सामने जब सच्चाई आएगी तो वो कन्फ्यूज हो जाएगा. डॉक मैन को अभीर पसंद करता है, लेकिन वो अपने माता-पिता से अलग नहीं होना चाहता है, लेकिन सच यह है कि अभिमन्यु की वजह से अभीर अक्षरा और अभिनव से दूर गोहा. 

मंजरी अभीर को प्यार करती है लेकिन अक्षरा को बेटे से अलग करने में उनका बड़ा हाथ है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु अपनी मां मंजरी से नफरत करने लगेगा. 

इसे भी पढ़ें:  रेड ट्यूब ड्रेस में श्रिया सरन ने ढाया कहर, इंटरनेट पर लगाया ग्लैमर का तड़का 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़