Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु की हुई डॉक्टर कुणाल से मुलाकात, जल्द ही मिलेंगे अभिरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 6 Sept: स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. जल्द ही शो में अभिमन्यु और अक्षरा की मुलाकात होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 04:16 PM IST
  • अभिमन्यु की डॉ कुणाल से हुई मुलाकात
  • अक्षरा को हुआ अभिमन्यु के होने का एहसास
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु की हुई डॉक्टर कुणाल से मुलाकात, जल्द ही मिलेंगे अभिरा

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 6 Sept: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अभिमन्यु को अक्षरा का पता चल जाता है. वह अक्षरा को ढूंढने के लिए जयपुर के लिए रवाना हो जाता है. सीरियल में ये ट्विस्ट और टर्न्स यही खत्म नहीं हुए है. आने वाले शो में आपको कई तरह के ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

अक्षरा को ढूंढ़ेगा अभिमन्यु
अभिमन्यु एक साल बाद भी अक्षरा को भूल नहीं पाया है. वहीं अभिमन्यु को एहसास होता है कि अक्षरा जयपुर में है. ऐसे में वह अक्षरा की तलाश में जयपुर निकल जाता है. अभिमन्यु को उम्मीद है को वह जल्द ही अक्षरा को ढूंढ निकालेगा. वहीं अक्षरा भी अभिमन्यु से मिलने के लिए बेताब है. 

अक्षरा के रूम के बाहर पहुंचा अभिमन्यु 
अभिमन्यु अपने प्यार की तलाश में एकदम सही जगह जाता है. इतना ही नहीं वह उस होटल में भी जाता है जहां अक्षरा रुकी हुई है. आज के शो में देखने को मिलेगा की अभिमन्यु होटल में अक्षरा के रूम के बाहर तक पहुंच जाता है. लेकिन दोनों की मुलाकात नहीं हो पाती है. 

कुणाल रोकेगा अभिमन्यु  को 
अभिमन्यु को अक्षरा के रूम के बाहर देख कुणाल डर जाता है. वहीं वह अभिमन्यु को अक्षरा से मिलने के लिए रोक देता है. वह अभिमन्यु को अपने साथ लेकर जाता है. जिसके बाद कुणाल और अभिमन्यु बात करते हैं. वहीं अभिमन्यु कुणाल से पुछता है कि आपको अक्षरा के बारे में कुछ पता है.  

इसे भी पढ़ेंः Sita Ramam: खत्म हुआ इंतजार, सिनेमाघरों के बाद अब इस OTT पर दस्तक देगी 'सीता रामम'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़