सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर म्यूजिक प्रोड्यूसर ने बनाया गाना, 'लप्पू सा सचिन, झींगूर सा लड़का' सॉन्ग हुआ वायरल

पिछले काफी दिनों से देशभर में सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी सुर्खियों में बनी हुई है.  अब म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज ने एक नया गाना तैयार किया है. लप्पू सा सचिन, झींगूर सा लड़का  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2023, 01:38 PM IST
  • सीमा-सचिन की लव स्टोरी पर बना गाना
  • म्यूजिक प्रोड्यूसर का नया गाना वायरल
सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर म्यूजिक प्रोड्यूसर ने बनाया गाना, 'लप्पू सा सचिन, झींगूर सा लड़का' सॉन्ग हुआ वायरल

नई दिल्ली:  पिछले काफी दिनों से देशभर में सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी सुर्खियों में बनी हुई है. पबजी खेलते-खेलते भारत के सचिन और पाकिस्तान की सीमा के बीच प्यार हो गया. जब मीडिया में दोनों की लव स्टोरी सामने आई तो सचिन की पड़ोसन ने दोनों की लव स्टोरी पर अपनी राय रखी है. वहीं अब जाने माने प्रोड्यूसर यशराज मुखाते ने इस पर गाना बना दिया है. सोशल मीडिया पर ये खाना जमकर वायरल हो रहा है. 

लप्पू सा सचिन पर बना गाना 

सचिन की पड़ोसन की राय पर एक तरफ पूरा देश हंस रहा था वहीं अब म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज ने एक नया गाना तैयार किया है. लप्पू सा सचिन, झींगूर सा लड़का, उनका ये नया गाना इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.  यशराज ने इंस्टाग्राम पर अपना नया सॉन्ग शेयर किया है. 

नया वीडियो वायरल 
सचिन के पड़ोस में रहने वाली महिला का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह मीडिया से बात करते हुए सचिन और सीमा के रिश्ते पर अपनी राय रख रही थी. उनका बयान सामने आने पर लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल था. महिला कहती है कि प्यार के लिए कोई कारण भी होना चाहिए. आदमी तो होना चाहिए. वो लप्पू सा सचिन झींगूर सा लड़का. जिसके बाद महिला का क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. 

सीमा हैदर और सचिन 
सीमा हैदर और सचिन पिछले काफी समय से मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. सीमा अपने 4 बच्चों के साथ पाकिस्तान से भारत आ गई है. वह सचिन के परिवार के साथ रह रही हैं. सीमा को लेकर काफी विवाद हुआ.  

इसे भी पढ़ें: Anupamaa twist: आधी रात अनुपमा के पास पहुंचा वनराज, काव्या की धोखेबाजी नहीं हो रही बर्दाश्त 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़