'जिंदा हूं मैं मरी नहीं हूं...', आखिर सामंथा ने क्यों कही इतनी बड़ी बात?

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सामंथा ने उन मीडिया रिपोर्ट्स पर गुस्सा जाहिर किया है, जिसमें अभिनेत्री का हेल्थ अपडेट देते हुए बताया गया है कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. सामंथा ने कहा है कि वह अभी तक जिंदा हैं मरी नहीं हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2022, 09:06 PM IST
  • बीमारी पर गलत रिपोर्ट्स देख फूटा सामंथा का गुस्सा



    सामंथा रुथ प्रभु ने कहा- 'जिंदा हूं मैं मरी नहीं हूं.....'
'जिंदा हूं मैं मरी नहीं हूं...', आखिर सामंथा ने क्यों कही इतनी बड़ी बात?

नई दिल्ली: साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों 'यशोदा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस जमकर फिल्म का प्रमोशन करती दिख रही हैं. हाल ही में सामंथा ने खुलासा किया था कि वह मायोसाइटिस नाम की गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. सामंथा ने सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी बीमारी का खुलासा किया था, जिसके बाद ही फैंस उनकी तबीयत के बारे में जानना चाहते हैं.

सामंथा रुथ प्रभु का फूटा गुस्सा

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सामंथा ने उन मीडिया रिपोर्ट्स पर गुस्सा जाहिर किया है, जिसमें अभिनेत्री का हेल्थ अपडेट देते हुए बताया गया है कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. सामंथा ने कहा है कि वह अभी तक जिंदा हैं मरी नहीं हैं. मायोजिटिस नामक ऑटो-इम्यून बीमारी के लिए इलाज करवा रही सामंथा का कहना है वह हमेशा से एक फाइटर रही हैं और इससे भी लड़ लेगी.

एक्ट्रेस ने कही ये बात

दरअसल, जब से सामंथा की खराब तबीयत के बारे में फैंस को पता चला है तभी से हर कोई उनकी तबीयत के बारे में जानना चाहता है। इसी बीच सोशल मीडिया पर कई ऐसे आर्टिकल पब्लिश हुए, जिसमें सामंथा की तबीयत को गंभीर बताया गया.

इस पर सफाई देते हुए सामंथा रुथ प्रभु ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि जैसा कि मैंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि कुछ दिन अच्छे हैं और कुछ बुरे हैं. कुछ दिन बिस्तर से उठना मुश्किल होता है. कुछ दिन मैं लड़ना चाहती हूं. धीरे-धीरे मैं जिन दिनों से लड़ना चाहती हूं. उन दिनों की तुलना में अधिक से अधिक देना चाहती हूं'.

'मैं इतनी जल्दी मर नहीं रही हूं'

सामंथा ने कहा, 'अब तीन महीने हो गए हैं. मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं जल्द ही नहीं मर रही हूं. मैंने बहुत सारे लेख देखे जिनमें ऐसा वैसा बहुत कुछ कहा गया था. हां, यह एक ऑटोइम्यून स्थिति है और इसमें समय लग रहा है लेकिन मैं हमेशा एक लड़ाकू रही हूं और मैं लड़ने जा रही हूं. मुझे लगता है कि मैंने जीवन में हर चीज के बारे में बात की है'.

'यशोदा' में नजर आएंगी सामंथा

वर्क फ्रंट की बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही 'यशोदा' में दिखाई देंगी. यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सामंथा पहली बार स्क्रीन पर एक्शन करती दिखाई देंगी. फिल्म तेलुगू के अलावा, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में 11 नवंबर के दिन रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं- Tiger 3: सलमान खान की फिल्म में हुई इस सुपरस्टार की धमाकेदार एंट्री, फैंस हुए सुपर एक्साइटेड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़