YRF App: अब यशराज की फिल्मों का हिस्सा बनना होगा आसान, सिर्फ एक ऐप के जरिए होगी कास्टिंग

YRF App: फिल्मी दुनिया के बाहर के लोगों को इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए सालों-साल कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. ऐसे में यशराज फिल्म्स ने आम कलाकारों के लिए मदद का हाथ बढ़ाते हुए अपनी एक ऐप लॉन्च कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2024, 04:28 PM IST
    • यशराज फिल्म्स लेकर आया ऐप
    • अब ऑडिशन देना होगा आसान
YRF App: अब यशराज की फिल्मों का हिस्सा बनना होगा आसान, सिर्फ एक ऐप के जरिए होगी कास्टिंग

नई दिल्ली: फिल्मी दुनिया हमेशा ही आम लोगों को बहुत आकर्षित करती है. ऐसे में हर दिन एक्टर बनने का सपना लिए हजारों लोग मुंबई आते हैं और सालों-साल एक फिल्मों में एक छोटा सा रोल पाने के लिए संघर्ष करते रहते हैं. हालांकि, ऐसे में कास्टिंग के नाम पर कई बार लोगों के साथ लाखों रुपये की ठगी तक कर ली जाती है. अब इन्हीं मामलों को कम करने और लोगों के संघर्ष में सहायता करने के लिए यशराज फिल्म्स ने आम लोगों के लिए एक रास्ता खोल दिया है.

यशराज लेकर आया ऐप

यशराज फिल्म्स ने एक ऐप लॉन्च किया है जिसके जरिए इंडस्ट्री से बाहर के लोगों भी सीधे तौर पर ऑडिशन के लिए पहुंच पाएंगे. इस ऐप को लॉन्च करने का अहम मकसद ही कास्टिंग ठगी पर रोक लगाना है. ऐसे में अब कास्टिंग के लिए लोगों को दर-दर की ठोकर नहीं खानी पड़ेगी.

व्हाट्सऐप से कर सकेंगे अप्लाई

इसके लिए आपको सबसे पहले YRF की ऐप डाउनलोड करनी होगी और इसमें आप व्हाट्सऐप और गूगल के जरिए अप्लाई कर सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

हालांकि, लोगों को व्हाट्सऐप का तरीका आसान लगेगा, क्योंकि इसके जरिए आप सीधे YRF कास्टिंग व्हाट्सएप पेज पर पहुंच जाएंगे. इसके बाद आपको एक लिंक मिलेगा, जिसे क्लिक करके उसमें आपको अपनी डिटेल्स भरनी होगी.

इन स्टेप्स को करना होगा फॉलो

ऐप के पहले स्टेप में आपको अपना एड्रेस, वर्क एक्सपीरियंस, नाम, नंबर, ईमेल आईडी, डेट ऑफ बर्थ, जेंडर, हाइट, वजन, भाषा, और स्किल्स भरनी होगी. दूसरे स्टेप में आपको अपना पता भरना है. तीसरे में आपको एजुकेशन को तीन हिस्सों में डिटेल्स भरनी है. इसमें आप अपने एक्टिंग इंस्टीट्यूट का नाम, डांस इंस्टीट्यूट की जानकारी और एजुकेशन भरनी है, जिसमें SSC और ग्रेजुएशन डिटेल्स दी गई है. चौथा स्टेप जो पूरा करना है, वह है आपका वर्क एक्सपीरियंस, जिसमें कैटेगरी हैं, फिल्म का टाइटल नाम है और Youtube का लिंक अटैच करना है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुपमा को नशे में कॉल करेगा अनुज, पाखी का सच वनराज के सामने लाएगा अधिक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़