आखिर क्यों फ्लॉप हुई रणबीर सिंह की 'शमशेरा'? करण मल्होत्रा ने खुद तोड़ चुप्पी

रणबीर कपूर (Ranveer Kapoor) के कमबैक का फैंस काफी लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. रणबीर की कमबैक फिल्म 'शमशेरा' जितनी दमदार रिलीज से पहले लग रही थी, फिल्म रिलीज के बाद उतनी ही फिसड्डी साबित हुई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2022, 09:15 PM IST
  • 'शमशेरा' का अबतक का कलेक्शन बेहद शर्मनाक
  • बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई है 'शमशेरा'
आखिर क्यों फ्लॉप हुई रणबीर सिंह की 'शमशेरा'? करण मल्होत्रा ने खुद तोड़ चुप्पी

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranveer Kapoor) पर्दे पर तो 'शमशेरा' बन गए, लेकिन वह बॉक्स ऑफिस के 'शमशेरा' नहीं बन पाए. फिल्म रिलीज से पहले जितना लोगों की अपनी ओर आकर्षिक कर रही थी, अब उतना ही दर्शक 'शमशेरा' से दूर भाग रहे हैं. रणबीर के कमबैक का फैंस काफी लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. रणबीर की कमबैक फिल्म 'शमशेरा' जितनी दमदार रिलीज से पहले लग रही थी, फिल्म रिलीज के बाद उतनी ही फिसड्डी साबित हुई है. रणबीर स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. 

औंधे मुंह गिरी 'शमशेरा'

अब फिल्म निर्माता करण मल्होत्रा ने आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर अपने निर्देशन में बनी 'शमशेरा' को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने एक नोट लिखा और दर्शकों से माफी मांगी है. उन्होंने लिखा, 'मेरे प्यारे शमशेरा, आप जैसे हैं वैसे ही राजसी हैं. मेरे लिए इस मंच पर खुद को व्यक्त करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि यहां वह जगह है जहां आपके लिए प्यार, नफरत, उत्सव और अपमान मौजूद है.'

जानिए क्यों फ्लॉप हुई फिल्म

वह आगे लिखते हैं, 'मैं पिछले कुछ दिनों से आपको छोड़ने के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं, क्योंकि मैं नफरत और गुस्से को संभाल नहीं सका. मेरी वापसी मेरी कमजोरी थी और इसके लिए कोई बहाना नहीं है, लेकिन अब मैं यहां हूं, आपके साथ खड़ा हूं. गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा है कि तुम मेरे हो.'

करण मल्होत्रा ने किया खुलासा 

बता दें कि मल्होत्रा की फिल्म 'शमशेरा' में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त जैसी मशहूर हस्तियां नजर आ रही हैं. फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों को आकर्षित करने में विफल रही. फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो 22 जुलाई को रिलीज होने के बाद से फिल्म ने अब तक कुल 36 करोड़ रुपये की कमाई की है.

ये भी पढे़ं- Shamshera BO Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी 'शमशेरा', जानिए अब तक की कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़