जब धनुष के लुक्स का उड़ाया जाता था मजाक, सेट पर बुलाते थे ऑटो ड्राइवर

Happy Birthday Dhanush:'व्हाई दिस कोलावरी डी' सॉन्ग से साउथ से लेकर हिंदी भाषा के लोगों के दिलों पर राज करने वाले धनुष का आज जन्मदिन है. लाखों फैंस के पसंदीदा धनुष को सेट पर ऑटो ड्राइवर बोला जाता था. आइए जानते हैं बॉडी शेमिंग से लेकर हॉलीवुड तक का सफर   

Written by - Shilpa | Last Updated : Jul 30, 2023, 12:11 AM IST
  • धनुष एक्टर नहीं शेफ बनना चाहते थे
  • साउथ लेकर हॉलीवुड तक का सफर
जब धनुष के लुक्स का उड़ाया जाता था मजाक, सेट पर बुलाते थे ऑटो ड्राइवर

नई दिल्ली Happy Birthday Dhanush: साउथ सुपरस्टार धनुष आज ग्लोबल स्टार बन चुके हैं. लेकिन एक समय था जब धनुष को सेट पर ऑटो ड्राइवर बुलाते थे. आपको पढ़कर हैरानी होगी लेकिन सेट पर धनुष का लोग मजाक उड़ाते थे. धनुष ने अपनी मेहनत और लग्न से न केवल साउथ सिनेमा बल्कि बॉलीवुड से लेकर इंटरनेशनल लेवल पर अपनी खास पहचान बनाई है.  

ऑटो ड्राइवर बोलकर उड़ता थे मजाक 
वेंकेटेश प्रभु कस्तुरी राजा यानी धनुष को शुरुआती समय में सेट पर ऑटो ड्राइवर बोलकर मजाक उड़ाते थे. सेट पर उनके लुक्स की वजह से उन्हें ऑटो ड्राइवर बोला जाता था. इसका खुलासा धनुष ने किया था. एक्टर ने विजय सेतुपति के साथ बातचीत में बताया था कि जब वह साल 2003 में फिल्म कादल कोंडन की शूटिंग कर रहे थे तो सेट पर उन्हें ट्रोल किया जाता. लोग उन्हें ऑटो ड्राइवर कहते थे और हंसा करते थे. वह सेट पर कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुके थे. 

शेफ बनाना चाहते थे धनुष
बहुत ही कम लोगों को इस बारे में पता होगा कि धनुष एक्टर ने नहीं बल्कि शेफ बनना चाहते थे.  एक्टर को खाना बनाना बेहद पसंद था. वह कभी भी एक्टिंग की दुनिया में नहीं आना चाहते थे. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और वह एक्टर बन गए. फिल्मों में एक्टिंग से पहले धनुष होटल मैनेजमेंट की डिग्री लेना चाहते थे. लेकिन उनका जन्म साउथ सिनेमा के बड़े डायरेक्टर के परिवार में हुआ था. ऐसे में वह फिल्मों में आ गए. साल 2002 में उन्होंने अपने पिता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'थुल्लुवाघो इलमई' से डेब्यू किया था. 

हॉलीवुड में  दिखाया जलवा 
जिस एक्टर का ऑटो ड्राइवर बोलकर मजाक उड़ाया जाता था वह न केवल साउथ सिनेमा बल्कि बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का छाप छोड़ चुके हैं. इतना ही नहीं उन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी शुरुआत की है. धनुष ने फिल्म 'द ग्रे मैन' से हॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई है. 

इसे भी पढ़ें:  पिता ममूटी को नहीं पसंद सलमान दुलकर की फिल्मों का चयन, घर से बाहर रहने का दिया था फरमान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़