Shiksha Mandal Trailer: 'शिक्षा मंडल' का ट्रेलर रिलीज, बेबाक अंदाज में दिखीं गौहर खान

Shiksha Mandal Trailer: गौहर खान स्टारर शिक्षा मंडल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह सीरीज मध्य प्रदेश में हुए व्यापम घोटाले की सच्ची घटना पर आधारित है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 08:23 PM IST
  • IPS के रोल में नजर आएंगी गौहर खान
  • MP व्यापम घोटाले पर बेस्ड है सीरीज
Shiksha Mandal Trailer: 'शिक्षा मंडल' का ट्रेलर रिलीज, बेबाक अंदाज में दिखीं गौहर खान

नई दिल्ली: Shiksha Mandal Trailer: गौहर खान स्टारर शिक्षा मंडल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह सीरीज मध्य प्रदेश में हुए व्यापम घोटाले की सच्ची घटना पर आधारित है. यह सीरीज गौहर खान स्टारर शिक्षा मंडल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह सीरीज मध्य प्रदेश में हुए व्यापम घोटाले की सच्ची घटना पर आधारित है. 

'शिक्षा मंडल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है

दरअसल, मध्य प्रदेश में शिक्षा माफियाओं ने मेडिकल इंट्रेंस एग्जाम में फर्जी कैंडिडेट्स बैठाकर, कई बच्चों को एडमिशन दिलावाए थे. इस घोटाले की चल रही जांच में करीब 50 लोगों की मौत भी हो चुकी है. इस सीरीज में गौहर खान का बेबाक अंदाज नजर आने वाला है.

सीरीज में नजर आएंगे ये सितारे

सीरीज में गौहर के अलावा गुलशन देवैया और पवन राज मल्होत्रा नजर आएंगे. अपने खतरों के साथ इन प्रथाओं पर ध्यान आकर्षित करते हुए 'शिक्षा मंडल' का ट्रेलर उन जटिलताओं और अवांछित कार्यों को प्रदर्शित करने का वादा करता है, जो धोखाधड़ी वाली उच्च-स्तरीय परीक्षाओं का हिस्सा रहे हैं.

MP व्यापम घोटाले पर बेस्ड है सीरीज

ट्रेलर रिलीज के मौके पर टिप्पणी करते हुए अभिनेता गुलशन देवैया ने एक बयान में कहा, 'शिक्षा से संबंधित कोई भी घोटाला परीक्षा पास करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे उम्मीदवारों पर भारी आघात करता है और उनका मनोबल तोड़ने के लिए पर्याप्त है.' सीरीज सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का खुलासा करती है जो भारत में कमजोर छात्रों को प्रभावित करती है.

15 सितंबर को रिलीज होगी सीरीज

सैयद अहमद अफजल द्वारा निर्देशित इस सीरीज में गौहर खान, गुलशन देवैया, पवन राज मल्होत्रा, राजेंद्र सेठी और इरम बदर खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं. सीरीज पर टिप्पणी करते हुए अफजल ने कहा, 'जबकि शिक्षा मंडल सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक कहानी है, हमने यह सुनिश्चित करने की कोशिश की है कि कथा उतनी ही मनोरंजक है जितनी यथार्थवादी है.' 'शिक्षा मंडल' के सभी एपिसोड 15 सितंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होंगे.

ये भी पढे़ं- 'बालिका वधू' की आनंदी समुद्र किनारे हुईं बोल्ड, कैमरे में दिखाई ग्लैमरस अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़