'वृषभ' में नजर आएंगे मोहनलाल, पिता के रोल में दिखाएंगे रौब

साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. जल्द ही मेगास्टार एक बहुभाषी फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम है- 'वृषभ'. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 07:15 PM IST
  • मोहनलाल के फैंस के लिए एक खुशखबरी है
  • मेगास्टार एक बहुभाषी फिल्म में नजर आएंगे
'वृषभ' में नजर आएंगे मोहनलाल, पिता के रोल में दिखाएंगे रौब

नई दिल्ली: मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल निर्देशक नंदा किशोर की आगामी फिल्म 'वृषभ' में मुख्य भूमिका निभाएंगे. यह फिल्म मलयालम और तेलुगू में फिल्माई जाएगी और तमिल और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में डब की जाएगी. फिल्म का निर्माण नेटफ्लिक्स के पूर्व कार्यकारी अभिषेक व्यास द्वारा स्थापित एवीएस स्टूडियो द्वारा किया जाना है. इसे उन छह फिल्मों में से एक के रूप में बनाया जाना है, जिसे एवीएस अपने पहले चरण में सभी भाषाओं और शैलियों में बनाने का इरादा रखतें है.

'वृषभ' में मुख्य भूमिका निभाएंगे मोहनलाल

सूत्रों का कहना है कि भावनाओं पर आधारित यह फिल्म दुनिया को चलाने वाली दो भावनाओं प्यार और बदले के बीच के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमेगी. फिल्म एक हाई-आक्टेन पिता-पुत्र नाटक है, जिसमें मेगास्टार मोहनलाल पिता की भूमिका निभा रहे हैं. एक बड़े तेलुगु स्टार के बेटे की भूमिका निभाने की संभावना है. बेटे का किरदार निभाने वाले स्टार की घोषणा बाद में की जानी है.

मोहनलाल ने कही ये बात

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मोहनलाल ने कहा, 'मैं नंदा किशोर के ²ष्टिकोण से प्रभावित हूं और इस पहली फिल्म में एवीएस स्टूडियोज के साथ साझेदारी करके खुश हूं. मैं पिछले पांच सालों से 'वृषभ' लिख रहा हूं. मोहनलाल सर के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है और मैं फिल्म को फ्लोर पर ले जाने के लिए उत्साहित हूं.'

2024 में रिलीज होगी फिल्म

एवीएस स्टूडियोज के संस्थापक अभिषेक व्यास कहते हैं, 'हमारे पास एक ठोस स्क्रिप्ट है और हमें विश्वास है कि हम दर्शकों को वास्तव में 'वृषभ' के साथ मनोरंजक अनुभव देंगे.' 'वृषभ' श्याम सुंदर की फस्र्ट स्टेप मूवीज के सहयोग से एक एवीएस स्टूडियोज प्रेजेंटेशन है. यह फिल्म मई 2023 में फ्लोर पर जाने वाली है और 2024 की शुरूआत में दुनिया भर के 3,000 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है.

ये भी पढे़ं- कैंसर से पीड़ित हैं केजीएफ एक्टर हरीश राय, चौथे स्टेज पर पहुंचा मर्ज, हालत बेहद गंभीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़