Vivek Agnihotri ने Shah Rukh Khan पर कसा तंज, बोले- 'उनकी टीम ने मुझे टारगेट किया है...'

Vivek Agnihotri: 'द वैक्सीन वॉर' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के निशाने पर शाहरुख खान है . निर्देशक ने एक्टर की जवान और पठान सतही फिल्में बताया हैं. इतना ही नहीं उन्होंने किंग खान की सोशल मीडिया टीम पर गंभीर आरोप भी लगाए.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 2, 2023, 01:34 PM IST
  • शाहरुख खान के लिए विवेक ने कही बड़ी बात
  • एक्टर की सोशल मीडिया टीम पर साधा निशाना
Vivek Agnihotri ने Shah Rukh Khan पर कसा तंज, बोले- 'उनकी टीम ने मुझे टारगेट किया है...'

नई दिल्ली: Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री की हालिया रिलीज फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हुई थी, जिसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा हैं. विवेक अग्निहोत्री की पिछली फिल्मों की तरह यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है. वहीं दर्शकों की तरफ से फिल्म को मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल रहा हैं. इस बीच निर्देशक ने शाहरुख खान को लेकर बयान दिया है, जो वायरल हो रहा है.

विवेक अग्निहोत्री ने लगाया गंभीर आरोप

बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की 'जवान धमाल मचा रही हैं. ऐसे में अब विवेक अग्निहोत्री ने किंग खान की फिल्मों पर हमला बोला है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख खान पर गंभीर आरोप लगाया है. निर्देशक ने कहा कि शाहरुख की सोशल मीडिया एजेंसी ने मुझे टारगेट किया है. उनकी एजेंसी द्वारा ट्रोल्स और बॉट्स बनाए गए हैं.

उनकी फिल्मों को बताया एवरेज

शाहरुख की पठान और जवान को लेकर विवेक ने कहा कि 'मैंने हमेशा से उनकी तारीफ की है, कभी कुछ निगेटिव नहीं बोला है. लेकिन मैंने जो अभी उनकी फिल्में देखी हैं, वह बहुत सतही लगी हैं. ये फिल्में मेकिंग का स्टैंडर्ड नहीं हो सकता हैं. मुझे लगता है कि वह इससे बहुत अच्छा कर सकते हैं.'

फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

'द वैक्सीन वॉर' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म चार दिनों में सिर्फ 6 करोड़ रुपये की कमाई की है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 'फुकरे 3' और 'चद्रमुखी 2' के साथ रिलीज की गई थी. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर कईं फिल्मों के साथ क्लैश के वजह से भी 'द वैक्सीन वॉर' के पसीने छूट गए.

ये भी पढ़ें- माहिरा खान ने रचाई दूसरी शादी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दुल्हन के लिबास में देख छलके दूल्हे मियां के आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़