विद्युत की न्यूड पोस्ट पर वीर दास ने लिए मजे, एक्शन स्टार ने दी चुटीली प्रतिक्रिया

कॉमेडियन वीर दास ने सोशल मीडिया पर वायरल हुई विद्युत जामवाल की नग्न तस्वीरों पर एक मजेदार टिप्पणी की. जिस पर एक्शन स्टार ने मजेदार प्रतिक्रिया दी.   

Written by - IANS | Last Updated : Dec 12, 2023, 05:13 PM IST
  • वीर दास ने लिए मजे
  • विद्युत ने दी प्रतिक्रिया
विद्युत की न्यूड पोस्ट पर वीर दास ने लिए मजे, एक्शन स्टार ने दी चुटीली प्रतिक्रिया

नई दिल्ली:  कॉमेडियन वीर दास ने सोशल मीडिया पर वायरल हुई विद्युत जामवाल की नग्न तस्वीरों पर एक मजेदार टिप्पणी की. जिस पर एक्शन स्टार ने मजेदार प्रतिक्रिया दी. वीर ने एक्स पर लिखा, “आदमी कॉर्बेट वापस जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. यदि दिन साफ है और आपका समूह शांत है तो आप बाघ, हिरण, कई विदेशी पक्षी और विद्युत जामवाल देख सकते हैं.''

विद्युत की पोस्ट 
जिस पर विद्युत ने एक पेड़ के तने पर संतुलन बनाते हुए एक तस्वीर साझा की. विद्युत ने तस्वीर को कैप्शन दिया: "हाहाहाहाहा... मुझे यह पोस्ट बहुत पसंद है.''

हिमालयन रिट्रीट की तस्वीर 
10 दिसंबर को अपने जन्मदिन के अवसर पर विद्युत ने प्रशंसकों के लिए हिमालयन रिट्रीट से अपनी तस्वीरें शेयर की थी. अभिनेता ने अपने सुडौल शरीर की झलक दिखाते हुए अपना जन्मदिन सूट उतार दिया.

क्रैक
उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'क्रैक' की रिलीज की भी घोषणा की, जिसमें नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन हैं. यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

इनपुट-आईएएनएस

 

ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Birth Anniversary: फिल्मी दुनिया पर राज करने के बावजूद इस बात से परेशान रहते थे दिलीप कुमार...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़