किशोर कुमार के बंगले के मालिक बने विराट कोहली, बनाने जा रहे हैं शानदार रेस्टोरेंट

Virat Kohli buy Bungalow: विराट कोहली ने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और सिंगर के बंगले को लीज पर ले लिया है. अब वो उनके बंगले के साथ एक प्रोजेक्ट शुरू करेंगे. एक महीने के भीतर लोगों को सारी जानकारी मिल जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 05:55 PM IST
  • विराट कोहली ने खरीदे हैं रेस्टोरेंट्स
  • बहुत से ब्रांड्स के हैं मालिक
किशोर कुमार के बंगले के मालिक बने विराट कोहली, बनाने जा रहे हैं शानदार रेस्टोरेंट

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर और सिंगर किशोर कुमार (Kishore Kumar) का जुहू स्थित बंगला विराट कोहली को बहुत पसंद आ गया है. बता दें कि बहुत जल्द विराट कोहली उसके कंपाउंड में रेस्तरां शुरू करने वाले हैं. विराट कोहली ने सिंगर के बंगले के कंपाउंड का काफी बड़ा हिस्सा लीज पर ले लिया है. वहां पर वो एक हाई ग्रेड रेस्टोरेंट बनाने वाले हैं. विराट कोहली का रेस्तरां लगभग बनकर तैयार है.

जल्द होगा शुरू

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली अगले महीने अपने इस रेस्तरां को ओपन करने वाले हैं. इस बात की पुष्टि खुद किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने की है. अमित कुमार ने बताया कि ये डील तब शुरू हुई जब लीना चंदावरकर के बेटे सुमित विराट कोहली से मिले. अमित कुमार ने कहा कि हमने विराट कोहली को 5 साल के लिए जगह लीज पर दी है.

दिल्ली में रेस्तरां

बता दें कि विराट कोहली के दिल्ली में बहुत से रेस्तरां हैं. 2017 में दिल्ली के आरके पुरम में उन्होंने Nueva की शुरुआत की थी. इसके अलावा वो दिल्ली में One8commune के भी मालिक हैं. साथ ही उनके पास एक कपड़ों का ब्रांड भी है जिसका नाम WROGN है. इस ब्रांड के अंडर कपड़ों से लेकर जूतों की वैराइटी आती है.

विराट कोहली की वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली ने अपने डिप्रेशन के बारे में भी लोगों को बताया. कैसे 10 साल बाद पहली बार उन्होंने लगभग एक महीने तक बैट से हाथ नहीं लगाया. फिलहाल वो एशिया कप में अब तक अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं. हाल ही में हुए इंडिया बनाम हांग कांग मैच में उन्होंने एक अर्ध शतक जड़ा है. एक बार फिर विराट कोहली फॉर्म दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा और हुमा कुरैशी की जोड़ी दिखेगी एक साथ, फैंस को दिया सर्प्राइज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़