विपुल अमृतलाल शाह की 'द केरला स्टोरी' की रिलीज को एक साल पूरा, सुपरडुपर हिट रही थी फिल्म

The Kerala Story Completes one year: विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म 'द केरला स्टोरी' में अदा शर्मा लीड रोल में नजर आईं थी. फिल्म की रिलीज को 1 साल पूरा हो गया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने कई नए रिकॉर्ड बनाए थे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 5, 2024, 02:47 PM IST
  • 'द केरला स्टोरी' 1 साल पूरा
  • फिल्म ने जीता था दर्शकों का दिल
विपुल अमृतलाल शाह की 'द केरला स्टोरी' की रिलीज को एक साल पूरा, सुपरडुपर हिट रही थी फिल्म

नई दिल्ली:The Kerala Story Completes one year: विपुल अमृतलाल शाह एक ऐसे विजनरी फिल्म मेकर हैं, जो इंडियन सिनेमा में अपने अनोखे कंटेंट के साथ सीमाओं को छूते हैं. उनकी सिनेमेटिक यात्रा में, विपुल ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और उनमें से एक है 'द केरला स्टोरी'. ऐसे में आज फिल्म की पहली एनिवर्सरी का जश्न मनाया जा रहा है, जो सुदीप्तो सेन द्वारा डायरेक्ट की गई है.

 इस फिल्म में अदा शर्मा, सिद्धि ईदनानी, योगिता बिहानी और सोनिया बालानी जैसे दमदार कास्ट ने काम किया है. फिल्म को बहुत तारीफ मिली है और यह एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर सामने आई है. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्मेंस और दर्शकों का मिल रहा प्यार दिखता है कि फिल्म की अहमियत जनता के बीच में कितनी ज्यादा है. ऐसे में फिल्म की रिलीज के एक साल के बाद भी, यह सच्चाई पर बनी फिल्मों में से एक है.

5 मई 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज होने के बाद, इस फिल्म को पूरी दुनिया में लोगों द्वारा खूब सराहना मिली थी और इस तरह से यह फिल्म एक बड़ी हिट बन गई.  'द केरला स्टोरी' का बॉक्स ऑफिस पर सफ़लता भरा सफ़र किसी दूसरी फिल्म से बिलकुल अलग है. बिना किसी बड़े प्री-रिलीज़ बज या भारी-भरकम प्रमोशन के, यह फिल्म अपने कंटेंट और परफॉर्मेंस से बहुत कुछ कहती है और इसने टिकट खिड़की पर एक बहुत ही प्रभावशाली रास्ता बनाया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunshine Pictures Pvt Ltd (@sunshinepicturesofficial)

मेकर्स ने सभी बड़े चुनौतियों का सामना किया, और फिल्म की सफलता के रूप में जीत अपने नाम की. इस तरह से फिल्म को दर्शकों का साथ मिला और यह ब्लॉकबस्टर बन गई. फिल्म की कुछ स्पेशल स्क्रीनिंग हुई, जिसमें एक फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (FTII) के स्टूडेंट्स के लिए रखा गया था. इसके साथ ही ABVP के स्टूडेंट्स ने JNU के स्टूडेंट्स के लिए भी एक स्क्रीनिंग रखी थी.

2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म, न सिर्फ अपनी थिएट्रिकल रिलीज़ के साथ एक हाई स्टैंडर्ड सेट करती है, बल्कि डिजिटल रिलीज़ पर भी उसे दर्शकों से खूब प्यार मिला है. इसने डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर जबरदस्त व्यूअरशिप रेटिंग हासिल की है. 302 करोड़ से अधिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अलावा, फिल्म की असली कंटेंट और सच्चाई ने पूरे देश को हिला दिया, और इसका बड़ा असर कई जगह देखा गया.

ये भी पढ़ें- बेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार मैच देखने स्टेडियम पहुंची Anushka Sharma, पति को चीयर करती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़