'12th फेल' ने सिनेमाघरों में पूरे किए के सौ दिन, विधु विनोद चोपड़ा ने छात्रों के साथ जश्न मनाया

'12th फेल' के सौ दिन पूरे हो से फिल्म की पूरी टीम बेहद खुश है. विधु विनोद चोपड़ा ने स्कूल के छात्रों के लिए खास स्क्रीनिंग रखी और उनके साथ जश्न मनाया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2024, 11:34 AM IST
  • '12th फेल' के 100 दिन पूरे
  • फिल्म ने जीता दर्शकों का दिल
'12th फेल' ने सिनेमाघरों में पूरे किए के सौ दिन, विधु विनोद चोपड़ा ने छात्रों के साथ जश्न मनाया

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म मेकर विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12th फेल इस साल की सबसे बड़ी सर्प्राइज हिट बनाकर सामने आई है. पिछले साल 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज हुई फिल्म में विक्रांत मैसी और मेधा शंकर ने एक्ट किया है.

रिलीज़ होने के बाद से, प्रशंसक और दर्शक फिल्म, इसकी कहानी कहने की शैली, और लीड एक्टर की परफॉर्मेंस के बारे में बात करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. हाल ही में, फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया गया और डिजिटल रूप से रिलीज होने के बावजूद, फिल्म अभी भी देशभर के चुनिंदा सिनेमा हॉल्स में बेहद अच्छी तरह से चल रही है और इसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपने ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन के 100 दिन पूरे कर लिए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने फिल्म के गोल्डन रन के जश्न को मानने के लिए  फिल्म इंस्टीट्यूशन के स्टूडेंट्स के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है. स्क्रीनिंग के बाद, मेकर्स भी स्टूडेंट्स के साथ बातचीत करेंगे, जो इस स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होंगे.

फिल्म ने असाधारण विषय पर आधारित अपनी कहानी की वजह से दर्शकों का भरोसा जीता है. सच्ची कहानी पर आधारित 12वीं फेल उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है जो यूपीएससी प्रवेश परीक्षा देते हैं.  लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से आगे निकल जाता है और लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और फिर से शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करता है.

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अब हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में सिनेमाघरों में चल रही है.

इसे भी पढ़ें: Urmila Matondkar Birthday: इस फिल्म से सुपरस्टार बनीं थी उर्मिला मातोंडकर, फिर ऐसे बर्बाद हुआ एक्ट्रेस का करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़