Vikrant Massey: 12th फेल की शूटिंग के दौरान कट बोलने पर भी रोते रहते थे विक्रांत मैसी, खुद एक्टर ने किया खुलासा

Vikrant Massey: '12th फेल' लगातार रिलीज के बाद से ही काफी लोकप्रियता हासिल कर रही है. फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला है. इसी बीच लीड एक्टर विक्रांत ने फिल्म करने का अनुभव शेयर किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 4, 2024, 04:48 PM IST
    • विक्रांत मैसी ने शेयर किया '12th फेल' करने के अनुभव
    • बताया- सीन कट होने के बाद भी रोते रहते थे एक्टर
Vikrant Massey: 12th फेल की शूटिंग के दौरान कट बोलने पर भी रोते रहते थे विक्रांत मैसी, खुद एक्टर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: Vikrant Massey: विक्रांत मैसी की फिल्म '12th फेल'  रिलीज के बाद से ही लगातर सुर्खियों में बनी हुई है. 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक  66.5 करोड़ रुपये तक की कमाई कर ली है. इसी बीच फिम में लीड रोल निभाने वाले विक्रांत मैसी ने फिल्म के दौरान का अनुभव दर्शकों के साथ शेयर किया है. 

सीन कट होने के बाद भी रोते रहते थे एक्टर 

विक्रांत ने मीडिया से बातचीत में शूटिंग के दौरान का एक्सपीरीयंस शेयर करते हुए बताया कि कैसे वो फिल्म के किरदार से इतना जुड़ गए थे कि सीन खत्म होने के बाद भी रोते रहते थे. '12वीं फेल' में विक्रांत ने 'मनोज शर्मा' का किरदार निभाया है. यह एक ऐसा किरदार, जिनकी जिंदगी में काफी संघर्ष रहे हैं. कितनी मुश्किलों का सामना करते हुए मनोज यूपीएससी का इम्तिहान पास करते हैं. विक्रांत ने कहा, 'कई बार ऐसा होता था कि विनोद सर कट बोल देते थे और मैं रोता रहता था. मैं अंदर से मनोज का दर्द महसूस कर पाता था. उनके जो हालात रहे थे मुझे झकझोर कर रख देते थे."

'अ डेथ इन द गंज' की शूटिंग के बाद भी तनाव में थे एक्टर

इंटरव्यू में एक्टर ने आगे बताया, कई बार ऐसा होता है कि हम फिल्म के किरदारों को निभाते हुए उससे कनेक्ट हो जाते हैं. 'अ डेथ इन द गंज' फिल्म को करते हुए मेरे साथ कुछ ऐसा ही हुआ था. उस फिल्म को करने के बाद मैं अवसाद में चला गया था. मुझे लगा कि मुझे किसी से बात करनी चाहिए और मैंने थरेपी सेशन लिए. आप अपने माता-पिता को इस बारे में बता नहीं सकते हैं, क्योंकि वे परेशान हो जाएंगे. 'अ डेथ इन द गंज' बहुत ही ज्यादा डार्क फिल्म थी और मैं उस फिल्म को करने के बाद काफी परेशान हो गया था."

आईपीएस ऑफिसर की सच्ची कहानी है '12वीं फेल' 

27 अक्टूबर को रिलीज हुई '12वीं फेल', अनुराग पाठक के, इसी टाइटल वाले उपन्यास पर बेस्ड है. रियल लाइफ आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस ऑफिसर श्रद्धा जोशी की इस कहानी को लोगों ने नॉवेल के रूप में भी खूब प्यार दिया था. फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई है. ऑडियंस ने '12th फेल' को साल 2023 की बेस्ट फिल्म का टैग दिया है. वहीं, आईएमडीबी पर इस मूवी को 10 में से 9.2 रेटिंग मिली है. इस फिल्म की सक्सेस के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में विक्रांत मैसी का कद और ऊंचा हो गया है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अभिषेक के इमोशनल ब्रेकडाउन पर ईशा ने समर्थ को सुनाई खरी-खोटी, बोलीं- "तेरी वजह से आज उसकी ये हालत.."

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़