Forensic Trailer: क्या मर्डर मिस्ट्री सुलझा पाएंगे विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे, धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) की आने वाली फिल्म 'फॉरेंसिक' (Forensic) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस क्राइम थ्रिलर में विक्रांत जॉनी नाम के फॉरेंसिक एक्सपर्ट का किरदार निभा रहे हैं. वहीं, राधिका इंस्पेक्टर मेघा के रोल में नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 9, 2022, 08:59 PM IST
  • फिल्म 'फॉरेंसिक' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • जी5 पर 24 जून को रिलीज होगी फिल्म
Forensic Trailer: क्या मर्डर मिस्ट्री सुलझा पाएंगे विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे, धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फॉरेंसिक' (Forensic) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फैंस पिछले कुछ वक्त से उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, इसी बेताबी को देखते हुए अब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. इस क्राइम थ्रिलर में विक्रांत जॉनी नाम के फॉरेंसिक एक्सपर्ट का किरदार निभा रहे हैं. वहीं, राधिका इंस्पेक्टर मेघा के रोल में नजर आ रही हैं.

आउट हुआ 'फॉरेंसिक' का ट्रेलर  

ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इस दिलचस्प ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे मसूरी एक गांव से से छोटी-छोटी लड़कियां गायब होने लगती हैं और उनके शव शहर में मिलते हैं.

इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए इंस्पेक्टर मेघा और फोरेंसिक एक्सपर्ट जॉनी हाथ मिलाते हैं और हत्यारे को पकड़ने की कोशिश करते हैं. 

ये होगी फिल्म की कहानी 

दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. इस धमाकेदार ट्रेलर ने फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है. इस फिल्म को लेकर हाल ही में दिए इंटरव्यू में मैसी ने कहा था कि, 'फोरेंसिक एक्सपर्ट को कम आंका जाता है. मुझे खुशी है कि बॉलीवुड में पहली बार एक ऐसी फिल्म आ रही है, जिसमें फोरेंसिक एक्सपर्ट का रोल सबसे अहम है.'

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में राधिका आप्टे और विक्रांत मैसी के अलावा प्राची देसाई भी अहम रोल में हैं. वह फिल्म में डॉक्टर रंजना के किरदार में देख पाएंगे. फिल्म का निर्देशन विशाल फूरिया ने किया है. 'फॉरेंसिक' इसी महीने 24 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi Dirty Little Secret: नोरा फतेही ने नए सॉन्ग में तोड़ी बोल्डनेस की हदें, बेहद रिवीलिंग अंदाज में बढाया पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़