अब विक्रांत मैसी की ये फिल्म देखने के लिए नहीं देना होगा यहां टैक्स, बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

एक्टर विक्रांत मैसी की अदाकारी को हमेशा ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. उन्होंने हमेशा साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतार सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2023, 09:37 PM IST
    • विक्रांत मैसी की फिल्म पर आई खबर
    • '12th फेल' को लेकर आई बड़ी अपडेट
अब विक्रांत मैसी की ये फिल्म देखने के लिए नहीं देना होगा यहां टैक्स, बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

नई दिल्ली: विक्रांत मैसी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म '12th फेल' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. फिल्म की कहानी से लेकर विक्रांत की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया है. इस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की है. '12th फेल' को इसी साल के अक्टूबर में रिलीज किया गया था, लेकिन तभी से यह लगातार चर्चा में हैं. अब फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर आई है.

किया गया आधिकारिक ऐलान

हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म को अब ओडिशा में रिलीज किया जा रहा है. इसी के साथ ओडिशा सरकार ने एक खुशखबरी भी दे दी है.

दरअसल, इसे राज्य में टैक्स फ्री किया जा रहा है. ओडिशा के फाइनेंस डिपार्टमेंट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर '12th फेल' को लेकर इस बात की जानकारी दी है.

बढ़ सकता है कारोबार

विभाग ने अपने ट्वीट में लिखा, 'ओडिशा सरकार ने राज्य के सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स को ये दिशा-निर्देश दिया है कि हिंदी फिल्म 12th फेल की स्क्रीनिंग के लिए किसी भी प्रकार का स्टेट टैक्स यानी एसजीएसटी (SGST) नहीं लगेगा. राज्स स्तरीय कर से मुक्त ये फिल्म टैक्स फ्री जारी रहेगी.' अब इस आदेश के बाद उम्मीद की जा रही है कि इस कारण फिल्म के कलेक्शन में काफी बढ़ोतरी हो सकती है.

मनोज कुमार शर्मा की कहानी है '12th फेल'

बता दें कि विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी यह फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म में आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा की स्टोरी को पर्दे पर उतारा गया है. इसमें उनके संघर्ष और फिर सफलता को बहुत खूबसूरती से दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें- नए फोटोशूट के लिए जैकलीन फर्नांडिज ने किया ऐसा मेकअप, पहचानना भी हो गया मुश्किल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़