India Vs Australia: 'लाइगर' ने इंडियन टीम के टाइगर्स को किया चियर, इस बॉलीवुड विलेन के साथ आए नजर

Vijay Deverakonda in Stadium: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का मैच जितना रोमांचकारी था उससे ज्यादा रोमांचकारी एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में लाइगर स्टार स्टेडियम में बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 11:29 AM IST
  • विजय देवरकोंडा दिखाई दिए हादराबाद में
  • स्टेडियम में इंडियन क्रिकेटर्स को किया सपोर्ट
India Vs Australia: 'लाइगर' ने इंडियन टीम के टाइगर्स  को किया चियर, इस बॉलीवुड विलेन के साथ आए नजर

नई दिल्ली: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के तीसरे टी 20  में भारत ने कमाल का परफॉर्म किया. इस मैच को जीतने के बाद भारत ने ये सीरीज 2-1 से अपने पाले में कर ली. ऐसे में भारत को चियर अप करने के लिए 'लाइगर' स्टार विजय देवरकोंडा अपने भाई के साथ स्टेडियम पहुंचे थे. दोनों का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भारत को किया सपोर्ट

एक वीडियो क्लिप में विजय देवरकोंडा ग्रे टी शर्ट में उनके भाई आनंद पिंक टी शर्ट पहने हुए थे. दोनों मिलकर भारत को चियर कर रहे थे. सिर्फ यही नहीं इससे पहले एशिया कप के दौरान भी विजय देवरकोंडा भारत बनाम पाकिस्तान के मैच के लिए दुबई गए थे. विजय के बगल में सोनू सूद भी दिखाई दिए. ऐसे मौके पर फैंस उनकी वीडियो भी बना रहे थे.

लाइगर की बेकार परफॉर्मेंस

विजय की पिछली फिल्म 'लाइगर' बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म को जहां पुरी जगनाथ ने डायरेक्ट किया वहीं फिल्म को को-प्रोड्यूस करण जौहर ने किया था. फिल्म विजय के करियर पर आफत बनकर बरसी. जहां उनके फैंस परफॉर्मेंस देख निराश हुए वहीं लोगों का साउथ पर जो भरोसा था वो भी उठ गया.

फिल्म 'जन गन मन'

'लाइगर' के सामने आने से पहले ही विजय और पुरी ने अपने प्रोजेक्ट की अनाउसमेंट कर दी. अगस्त 2023 में दोनों मिलकर 'जन गन मन' लेकर आ रहे हैं. फिलहाल विजय देवरकोंडा अपनी रोमांटिक कॉमेडी 'कुशी' में बिजी हैं. वो इस फिल्म में सामंथा रुथ प्रभू के साथ दिखाई देंगे. फिल्म को शिवा निर्वाणा डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: नवरात्रि पर धूम मचाने आया पवन सिंह का नया गाना, माता की भक्ति में आंखें हुईं नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़