नहीं थम रही विजय बाबू की मुश्किलें, यौन उत्पीड़न के मामले में जांच अधिकारियों के सामने हुए पेश

साउथ सुपरस्टार और निर्माता विजय बाबू पिछले कुछ वक्त से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. गौरतलब है कि 22 अप्रैल को एक एक्ट्रेस ने वियज बाबू के खिलाफ यौन शोषण का संगीन आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता आज यानी 27 जून को एर्नाकुलम टाउन साउथ पुलिस स्टेशन में पेश हुए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2022, 02:28 PM IST
  • एक महिला ने विजय बाबू पर गंभीर आरोप लगाए हैं
  • उत्पीड़न के मामले में अधिकारियों के सामने हुए पेश
नहीं थम रही विजय बाबू की मुश्किलें, यौन उत्पीड़न के मामले में जांच अधिकारियों के सामने हुए पेश

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार और निर्माता विजय बाबू पिछले कुछ वक्त से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. यौन उत्पीड़न मामले में उनकी मुश्किलें हैं कि खत्म होने का नाम नहीं ले रही. पिछले दिनों केरल हाईकोट से विजय को अग्रिम जमानत मिली है, लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें अधिकारियों के सामने पेश होना पड़ रहा है. हाल ही में विजय बाबू एक बार फिर से यौन उत्पीड़न के मामले में जांच अधिकारियों के सामने पेश हुए. 

लगातार बढ़ रही है विजय बाबू की मुश्किलें 

गौरतलब है कि 22 अप्रैल को एक एक्ट्रेस ने वियज बाबू के खिलाफ यौन शोषण का संगीन आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता आज यानी 27 जून को एर्नाकुलम टाउन साउथ पुलिस स्टेशन में पेश हुए. वहां मौजूद अधिकारियों ने उनसे कई सवाल-जवाब किए. 

अधिकारियों के सामने पेश हुए विजय बाबू 

पुलिस स्टेशन से विजय की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें विजय बाबू अधिकारियों के सवालों का जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

एक्टर के खिलाफ दर्ज हुए यौन उत्पीड़न के मामले में हर दिन नया मोड़ आ रहा है. इससे पहले विजय कोच्चि पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था, क्योंकि पुलिस को आशंका हो गई थी कि वह देश छोड़कर भाग गए थे. 

जानिए क्या है पूरा मामला

इसके बाद विजय को चेतावनी भी दी गई थी कि अगर वह भारत नहीं लौटते हैं तो उनके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया जा सकता है. बाद में केरल उच्च न्यायालय ने इस मामले में उन्हें अग्रिम जमानत दी थी. बता दें कि विजय बाबू पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न करने का गंभीर आरोप लगाया है. इसके बाद विजय बाबू ने फेसबुक लाइव पर आकर खुद को निर्दोष बताया था. 

ये भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडीस की बोल्डनेस देख छूटे पसीने, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़