एक्शन सीक्वेंस शूट को लेकर विद्युत का खुलासा, सीन होने तक मां घर पर करती है...

Crakk: फिल्म क्रैक का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. ट्रेलर में एक्टर एक्शन सीन में नजर आए हैं. विद्युत जामवाल ने ट्रेलर रिलीज के मौके पर बताया है कि जब तक कोई एक्शन सीक्वेंस शूट करता हूं मेरी मां पूजा करती हैं.   

Written by - IANS | Last Updated : Feb 9, 2024, 07:51 PM IST
  • कोई एक्शन सीक्वेंस पर बोले विद्युत
  • शूट तक मेरी मां मेरे लिए प्रार्थना करती हैं
एक्शन सीक्वेंस शूट को लेकर विद्युत का खुलासा,  सीन होने तक मां घर पर करती है...

नई दिल्ली:  फिल्म 'क्रैक' की रिलीज का इंतजार कर रहे अभिनेता विद्युत जामवाल ने कहा कि जब भी वह घर से कोई एक्शन सीक्वेंस शूट करने के लिए निकलते हैं तो उनकी मां उनके लिए प्रार्थना करती हैं.  अभिनेता अपने आगामी होम प्रोडक्शन के ट्रेलर रिलीज के मौके पर मीडिया से बात कर रहे थे. उन्होंने बताया कि उनके लिए 'क्रैक' का क्या मतलब है. अभिनेता ने मीडिया को बताया कि वह इस शब्द को नकारात्मक अर्थों से नहीं देखते हैं.

एक्शन सीक्वेंस के दौरान मां करती हैं पूजा 
उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने मजाक में कहा कि माताएं भी "क्रैक" होती हैं क्योंकि उनके बच्चे की भलाई उनके लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और उनका एकमात्र ध्यान उस पर केंद्रित होता है. उन्होंने कहा, “जब भी एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग होती है तो मेरी मां सुबह 5:30 बजे पूजा शुरू कर देती हैं, और वो तब तक पूजा करती हैं जब तक शूट चलता है. 

जब तक शूट चलता है पूजा होती है
शूट चलता रहता है और उनकी पूजा भी चलती रहती है. और पूजा तभी खत्म होती है जब उस दिन का पैक अप होता है.” इस बीच फिल्म के बारे में बात करते हुए विद्युत ने कहा कि 'क्रैक' के साथ, उनका दृष्टिकोण भारतीय सिनेमा में सबसे बड़ी स्पोर्ट्स एक्शन थ्रिलर पेश करना था.

23 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म 
फिल्म में अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही और एमी जैक्सन भी हैं. विद्युत जामवाल और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा निर्मित, आदित्य दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- जब मणिरत्नम ने सेट पर प्रीति जिंटा से मुंह धोने के लिए कहा, एक्ट्रेस ने सुनाया डेब्यू फिल्म का दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़