Vidyut Jammwal ने शेयर कर दी बिना कपड़ों के न्यूड फोटोज, यूजर्स ने बताया रणवीर सिंह की संगत का असर

Vidyut Jammwal nude photos: मार्शल ऑर्ट के लिए जाने जाने वाले एक्टर विद्घुत जामवाल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. एक्टर ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 10, 2023, 10:59 AM IST
  • जंगल में बिना कपड़ों के रह रहे Vidyut Jammwal
  • सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल
Vidyut Jammwal ने शेयर कर दी बिना कपड़ों के न्यूड फोटोज, यूजर्स ने बताया रणवीर सिंह की संगत का असर

नई दिल्ली:Vidyut Jammwal nude photos: बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के जाने माने एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) जब भी पर्दे पर आते हैं तो फैंस के बीच उत्सुकता काफी हद तक बढ़ जाती है, क्योंकि उनकी किसी भी फिल्म में एक बड़े लेवल का एक्शन देखने को मिलता है. लेकिन हाल फिलहाल एक्टर अपने एक्शन के लिए नहीं बल्कि अपनी कुछ फोटोज के कारण लाइम लाइट में हैं.

Vidyut Jammwal ने शेयर की फोटोज

बॉलीवुड के हैंडसम हंक Vidyut Jammwal ने सोशल मीडिया अपनी कुछ तस्वीरें शेयक की है. फोटोज में एक्टर जंगल में नजर आ रहे हैं. वहीं एक फोटो में एक्टर को खाना बनाते भी देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर एक्टर की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

रणवीर सिंह से की तुलना

इंस्टाग्राम पर विद्युत जामवाल की तस्वीरों को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं यूजर्स एक्टर की फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आगर आप अकेले हैं तो पिक्चर किसने क्लिक की. एक ने लिखा- आज से इसकी मूवी बायकॉट करते हैं, देश का महौल खराब कर रहे हैं सब. तो कई लोगों ने रणवीर सिंह की संगत का असर बताया. वहीं कई फैंस ने तस्वीरें डिलीट करने की डिमांड कर दी.

शादी की खबरों ने पकड़ा जोर

बीते कुछ महीनों से बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरें भी खूब वायरल हो रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह एक बार फिर से अपनी एक्स मंगेतर फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी संग अपने रिश्ते को दोबारा मौका देने का फैसला कर रहे हैं. हालांकि अभी इस बारे में दोनों की तरह से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- संगीत सेरेमनी में Sanya Malhotra ने ढाया कहर, शाहरुख खान के इस गाने पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़