एशिया कप में भारत की जीत पर विद्युत जामवाल ने ऐसे जाहिर की खुशी, लिख डाली खूबसूरत कविता

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एशिया कप मैच में भारत की जीत पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं. अब उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 09:25 PM IST
  • विद्युत जामवाल का एक वीडियो खूब चर्चा में है
  • विद्युत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं
एशिया कप में भारत की जीत पर विद्युत जामवाल ने ऐसे जाहिर की खुशी, लिख डाली खूबसूरत कविता

नई दिल्ली: रविवार को दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप मैच में टीम इंडिया की जीत से पूरा देश झूम उठा है. हर भारतीय गर्व के साथ इस खुशी को अपने-अपने अंदाजों में बयां कर रहा है. ऐसे में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपना एक वीडियो में कविता सुनाते हुए ये खुशी जाहिर की है. उनकी ये कविता भारत की इसी जीत पर आधारित है. मैच में हार्दिक पांड्या ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आखिरी 2 ओवरों में 3 चौके और एक छक्का लगा कर भारत की जीत सुनिश्चित की.

विद्युत जामवाल ने शेयर की खूबसूरत कविता

विद्युत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये कविता शेयर की है. उनके अलावा जी5 ने भी उनकी इस खूबसूरत कविता को पोस्ट किया है. इसमें एक्टर ने अपनी हालिया फिल्म के शीर्षक के शब्दों से खेलते हुए कविता को कुछ इस तरह बयां किया-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

'जब खुदा हो हाफिज, जिंदगी के खेल में, तैयार हैं हम
जब खुदा हो हाफिज, कभी न रुकें तेरे कदम
जब खुदा हो हाफिज, पूरे हो सारे सपने
जब खुदा हो हाफिज, लहराये झंडा देश का अपने!
अंधेरे पर होती है उजाले की जीत हमेशा
इस बार भी जीतेंगे, चाहे देनी पड़े अग्नि परीक्षा!

विद्युत ने इस अंदाज में दी शुभकामनाएं

विद्युत ने रोहित शर्मा और उनके मैन इन ब्लू को चिल्लाते हुए वीडियो को समाप्त किया, 'टीम इंडिया, आई लव यू और मुझे पता है कि आप लोग हमारे लिए एशिया कप लाने के लिए तैयार हैं. इसलिए, खेल पर राज करें.'

इस फिल्म के कारण चर्चा में हैं विद्युत जामवाल

विद्युत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म, 'खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा', जो बड़े पर्दे पर शानदार रही, अब इसे 2 सितंबर से जी5 पर स्ट्रीम किया जाने वाला है. फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित 'खुदा हाफिज: चैप्टर 2' 2020 की फिल्म 'खुदा हाफिज' का सीक्वल है. इसमें विद्युत जामवाल, शिवालिका ओबेरॉय, शीबा चड्ढा और दिब्येंदु भट्टाचार्य मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए हुमा कुरैशी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, शर्ट के बटन खोल फ्लॉन्ट की ब्रालेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़