खाली घर में काजल राघवानी संग डांस करने लगे खेसारी लाल यादव, देखें प्यार भरा वीडियो

भोजपुरी सिनेमा की सबसे पसंदीदा जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी भले ही आज साथ नहीं है लेकिन दोनों का पुराना 'मेहरी के हाथे मोटा जइबा' गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2023, 02:19 PM IST
  • काजल और खेसारी का डांस वीडियो
  • गानों में दिखी दोनों की केमिस्ट्री
खाली घर में काजल राघवानी संग डांस करने लगे खेसारी लाल यादव, देखें प्यार भरा वीडियो

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा में एक समय था जब खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी नंबर 1 थी. विवादों की वजह से दोनों अब एक साथ नहीं दिखते हैं. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर काजल और खेसारी का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर भी जमकर पसंद किया जा रहा है.  

मेहरी के हाथे मोटा जइबा सॉन्ग वायरल 

यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम रील पर मेहरी के हाथे मोटा जइबा  गाना ट्र्रेंड में आ गया है. इस गाने पर कई हजार रील्स बन चुके हैं. वहीं गानें पर कई करोड़ से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. गानें में काजल और खेसारी की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 

काजल के डांस मूव्स 
गाने में काजल के डांस मूव्स देखने लायक है. मेहरी के हाथे मोटा जइबा गाने में काजल ने बेहतरीना डांस कर लाखों फैंस को इंप्रेस किया है. वहीं इस गाने पर सोशल मीडिया पर कई बड़े स्टार्स रील बना रहे हैं. भले ही काजल और खेसारी साथ नहीं है लेकिन इनका ये वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. 

खेसारी और काजल लिंकअप 
खेसारी और काजल की जोड़ी को ऑनस्क्रीन काफी पसंद किया जाता है. मीडिया की खबरों के अनुसार काजल और खेसारी दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं. दोनों की जोड़ी ऑन स्क्रीन से लेकर ऑफ स्क्रीन हिट रही है. खबरों की माने तो अब दोनों अलग हो चुके हैं. लेकिन दोनों ने खुलकर कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की है. 

इसे भी पढ़ें: Anupama Upcoming Twist: अनुपमा को उल्टा जवाब देगी पाखी, बरखा को घर से बाहर करेगा अनुज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़