विक्की कौशल ने क्यों पत्नी कैटरीना कैफ के लिए इस्तेमाल किया ऐसा शब्द? साथ काम न करने की बताई वजह

 Vicky Kaushal on Katrina Kaif: विक्की कौशल इन दिनों अपनी कई फिल्मों की वजह से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इसके साथ ही कैटरीना कैफ संग उनकी मैरिड लाइफ को लेकर भी काफी खबरें सामने आती रहती हैं. इस बार विक्की ने कैटरीना के लिए कुछ ऐसा कहा कि सब हैरान हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2023, 06:43 PM IST
    • विक्की कौशल ने पत्नी कटरीना को कहा राक्षस
    • पत्नी के साथ फिल्म न करने पर क्या बोले विक्की
विक्की कौशल ने क्यों पत्नी कैटरीना कैफ के लिए इस्तेमाल किया ऐसा शब्द? साथ काम न करने की बताई वजह

नई दिल्ली: Vicky kaushal on katrina kaif: विक्की कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक माने जाते हैं, उनकी जोड़ी देख सभी उनके जैसे लाइफ पार्टनर मिलने की उम्मीद लगाते हैं. फैंस कपल को साथ में देखना पसंद करते हैं. शादी के बाद से विक्की और कटरीना एक दूसरे के को लेकर खुलके बात करने लगे हैं. अभी हाल ही में एक्टर ने कटरीना के बारे में ऐसे बात कह दी कि जिससे सब हैरान रह  गए.

कटरीना को कहा 'राक्षस' 

बॉलीवुड का ये पावर कपल यूं तो एक दूसरे पर प्यार लुटाता नजर आता है, मगर एक इंटरव्यू में विक्की ने पत्नी कैटरीना को राक्षस कह दिया. विक्की ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि जब उनके और कैटरीना के पास कोई काम नहीं होता तो दोनों पूरा दिन आलसी की तरह घर पर समय बिताते हैं, लेकिन कभी-कभी कैटरीना राक्षस जैसा बर्ताव करती हैं. विक्की ने कहा, 'यह खूबसूरत चीज है. यह एक तरह से दो आलसी लोगों की पार्टी की तरह है, लेकिन जब बात अनुशासन की आती है तो कैटरीना एक राक्षस बन जाती हैं.'

क्यों कटरीना के साथ काम नहीं करते विक्की कौशल?

विक्की कौशल से जब पूछा गया था कि वो कैटरीना के साथ कोई फिल्म क्यों नहीं करते, इस पर एक्टर ने बताया कि उन्हें कैटरीना के साथ की फिल्मों के कई ऑफर्स आ रहे हैं. विक्की, कैटरीना के साथ कोई ऐसी फिल्म करना चाहते हैं जिसमें उन्हें कोई अच्छी कहानी मिले. एक्टर ने कहा 'हमें साथ में कई फिल्मों के ऑफर्स मिल हैं, लेकिन फिल्म में हमारी कास्टिंग फिट नहीं है. हम सिर्फ इसलिए साथ फिल्म नहीं कर सकते, क्योंकि दो लोगों को साथ में देखने की एक्साइटमेंट है.'

कटरीना और विक्की का वर्कफ्रंट 

बता दें की विक्की की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फॅमिली' को दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से मिक्स रिस्पॉन्स मिले हैं. फिल्म में विक्की के साथ मानुषी छिल्लर भी नए अंदाज में दिख रही हैं. वहीं बात करें अगर कैटरीना की तो एक्ट्रेस 'टाइगर' फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म यानी 'टाइगर 3' में जोया के किरदार के साथ वापसी करेंगी. फिल्म दिसंबर के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-  Anupama Upcoming Twist: समर की मौत की ये है असली वजह, इस इंसान की वजह से जाएगी अनुपमा के बेटे की जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़