आलिया भट्ट विक्की कौशल के बाद '12th फेल' ने जीता Varun Dhawan का दिल, पढ़िए फिल्म को लेकर क्या बोले एक्टर?

Varun Dhawan on 12th fail: विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनीं फिल्म 12th फेल लगातार सुर्खियों में बनीं हुई है. अब तक फिल्मी जगत के कई सितारे फिल्म की तारीफ में काफी कुछ बोल चुके हैं. अब वरुण धवन का फिल्म को लेकर बयान सामने आया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2024, 07:12 PM IST
    • '12th फेल' के लिए क्या बोले वरुण धवन?
    • वरुण धवन ने विक्रांत मैसी पर भी किया कमेंट
आलिया भट्ट विक्की कौशल के बाद '12th फेल' ने जीता Varun Dhawan का दिल, पढ़िए फिल्म को लेकर क्या बोले एक्टर?

 नई दिल्ली: Varun Dhawan on 12th fail: साल 2023 की शानदार फिल्मों की बात करें तो उसमें विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में 12th फेल का नाम जरुर होगा. फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस से लेकर दर्शकों के दिलों में खासी जगह बनाई है. फिल्म में मुख्य भूमिका में विक्रांत मैसी और मेधा शंकर ने निभाई थी. कहानी भी दमदार थी और स्टार कास्ट की परफॉर्मेंस भी. फिल्म की तारीफ में कई एक्टर्स ने बहुत कुछ कहा है. इसी बीच वरुण धवन ने फिल्म की तारीफ में बहुत कुछ कहा है.

12वीं फेल के मुरीद हुए सेलेब्स

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों ने देखी और इसकी खूब तारीफ हुई. IMDb में भी इसे सबसे ज्यादा रेटिंग मिली. सेलिब्रिटीज भी इस फिल्म के मुरीद हो गये. आलिया भट्ट से लेकर विजय देवरकोंडा और उर्मिला मातोंडकर समेत कई सेलिब्रिटीज ने फिल्म और कास्ट की तारीफ की थी. अब वरुण धवन ने इस पर अपना रिव्यू दिया है.

12वीं फेल पर क्या बोले वरुण धवन?

हाल ही में, वरुण धवन ने '12वीं फेल' देखी. फिल्म को देख वरुण बहुत इंप्रेस हुए. अभिनेता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म को लेकर अपना रिव्यू शेयर किया है. उन्होंने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, "यह फिल्म खूबसूरत फिल्मों में से एक है, जो मैंन इतने लंबे समय बाद देखी. इसके लिए धन्यवाद मेधा शंकर, विधु विनोद चोपड़ा, विक्रांत मैसी. क्या बात है यार."

विक्रांत मैसी ने दिया रिएक्शन

वरुण धवन की तारीफ पर विक्रांत मैसी ने भी जवाब दिया है. उन्होंने पोस्ट को रीशेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "अब तो हीरो नंबर 1 ने भी बोल दिया है. बहुत-बहुत धन्यवाद वीडी (वरुण धवन). बहुत सारा प्यार भाई." इसके साथ विक्रांत ने हैप्पी और व्हाइट हार्ट इमोजी भी बनाई. वहीं, मेधा शंकर ने वरुण धवन के पोस्ट को रीशेयर कर धन्यवाद किया है.

ये भी पढ़े- Bigg Boss 17: शो में बार-बार सुशांत का नाम लेने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, बताया इसके पीछे का कारण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़