Jugjugg Jeeyo BO Collection Day 3: सिनेमाघरों में धूम मचा रही है 'जुग जुग जियो', रिलीज के तीसरे दिन बनाया ये रिकॉर्ड

Jugjugg Jeeyo BO Collection Day 3: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है. अब फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2022, 06:16 PM IST
  • जारी है 'जुग जुग जियो' की ताबड़तोड़ कमाई
  • रविवार को बॉक्स ऑफिर पर लगाई छलांग
Jugjugg Jeeyo BO Collection Day 3: सिनेमाघरों में धूम मचा रही है 'जुग जुग जियो', रिलीज के तीसरे दिन बनाया ये रिकॉर्ड

नई दिल्ली: Jugjugg Jeeyo BO Collection Day 3: वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'जुग जुग जियो' ने बॉलीवुड के चेहरे पर खुशियां बिखेरने का काम किया है. 'भूल भुलैया 2' के बाद बॉलीवुड की बैक टू बैक 5 फिल्‍में फ्लॉप हुईं है. ऐसे में 'जुग जुग जियो' की कमाई देख मेकर्स काफी खुश हैं.

'जुग जुग जियो' ने रविवार को कमाए इतने करोड़

राज मेहता के निर्देशन में बनी 'जुग जुग जियो' ने बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में 20.50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. इसी के साथ अब फिल्म की रविवार की कमाई सामने आ चुकी है. रविवार को इस फिल्‍म की कमाई में ओपनिंग डे के मुकाबले 41 परसेंट की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. 

बनी चौथी सबसे अध‍िक कमाई करने वाली फिल्‍म

फिल्म ने 26 जून को 15.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. ऐसे में 'जुग जुग जियो' सिर्फ भारत में 36.93 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. फिल्म चौथी सबसे ज्यादा अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

इस लिस्‍ट में नंबर-1 की पोजिशन पर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की 'भूल भुलैया 2' है. दूसरे नंबर पर अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्‍वीराज' है, जिसने 39.17 करोड़ रुपये कमाए थे. तीसरे नंबर पर आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी' है, जिसकी कमाई पहले वीकेंड में 37.45 करोड़ रुपये थी. 

फिल्म को मेट्रो सिटीज में काफी पसंद किया जा रहा है

'जुग जुग जि‍यो' के लिए सोमवार काफी खास दिन है. अगर फिल्म फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में पास हो जाती है तो इससे यह तय हो जाएगा कि यह पर्दे पर कितना लंबा टिकेगी. 'जुग जुग जियो' की कमाई के साथ एक समस्‍या यह भी है कि इसे मल्‍टीप्‍लेक्‍स ऑडियंस अध‍िक पसंद कर रही है.

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने व्हाइट गाउन पहन बिखेरे हुस्न के जलवे, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़