Jugjugg Jeeyo BO Collection Day 2: जारी है 'जुग जुग जियो' की बढ़िया कमाई का सिलसिला, दूसरे दिन लगाई छलांग

Jugjugg Jeeyo BO Collection Day 2: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. अब फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2022, 05:17 PM IST
  • फिल्म के कलेक्शन में दूसरे दिन भारी उछाल
  • करण का लकी चार्म बनीं कियारा आडवाणी
Jugjugg Jeeyo BO Collection Day 2: जारी है 'जुग जुग जियो' की बढ़िया कमाई का सिलसिला, दूसरे दिन लगाई छलांग

नई दिल्ली: Jugjugg Jeeyo BO Collection Day 2: वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल स्टारर फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. अभिनेत्री कियारा आडवाणी एक बार फिर से धर्मा प्रोडक्शंस के लिए 'लकी' साबित होती दिख रही हैं. 'भूल भुलैया 2' की कामयाबी को एन्जॉय कर रही हैं कियारा ने फिर से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. फिल्म 'जुग जुग जियो' को IMDb पर 8.2 रेटिंग मिली है. 

हिट हुई करण जौहर की 'जुग जुग जियो'

मेकर्स दर्शकों को थिएटर्स की ओर खींचने में कामयाब हो गए हैं. पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 9.28 करने वाली जुग जुग जियो ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन 12.55 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.

इसी के साथ फिल्म अब तक 21.83 करोड़ रुपये कमा चुकी है. करीब 100 करोड़ रुपये की लागत से बनी और रिलीज हुई फिल्म ‘जुग जुग जियो’ देश में 3375 स्क्रीन्स पर और विदेश में 1014 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.  

'जुग जुग जियो' ने शनिवार को कमाए इतने करोड़

फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने अक्षय कुमार की 'सम्राट पृथ्वीराज' और आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से बेहतर बिजनेस ओपनिंग डे पर दिखाया है. राज मेहता के निर्देशन में बनी 'जुग जुग जियो' ने बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में 20.50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

इन राज्यों में फिल्म को ज्यादा पसंद किया जा रहा है

उम्मीद है कि फिल्म पहले वीकएंड में 30 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन करने में कामयाब रहेगी. 'जुग जुग जियो' को सबसे ज्यादा गुजरात, पंजाब, यूपी, मध्य प्रदेश और हरियाणा में पसंद किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- निया शर्मा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, फोटोशूट के लिए पहना इतना छोटा टॉप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़