बार-बार 'मिर्जापुर' की तारीफ सुन भड़क उठे वरुण धवन, प्राइम वीडियो को दे डाला ये चैलेंज

कुछ समय पहले ही प्राइम वीडियो (prime video) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अभिनेता वरुण धवन (varun dhawan) प्राइम वीडियो से जुड़ी एक जरूरी जानकारी देते और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म को चैलेंज करते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 11:30 AM IST
  • प्राइम वीडियो को वरूण ने दिया चैलेंज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बार-बार 'मिर्जापुर' की तारीफ सुन भड़क उठे वरुण धवन, प्राइम वीडियो को दे डाला ये चैलेंज

नई दिल्ली: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (prime video) के शोज दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. लोगों के बीच इसे लेकर क्रेज ऐसा है कि अमेजन प्राइम वीडियो के तमाम शोज देखने के बाद दर्शक लगातार इसके सीक्वल के आने का इंतजार करते हैं. इन दिनों लोग मिर्जापुर और फैमिली मैन सीरीज के अगले पार्ट का इंतजार कर रहे है, लेकिन लोगों का ये क्रेज एक्टर वरुण धवन (varun dhawan) के लिए सजा बन गया है. एक्टर शोज के बारे में सुन-सुनकर काफी परेशान हो गए हैं.

प्राइम ने शेयर किया वीडियो

प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर वरुण धवन का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि उनके कजिन्स से लेकर दोस्तों और मेकअप आर्टिस्ट से लेकर ड्राइवर तक उनसे प्राइम शोज से जुड़ी अंदर की खबरें पूछते नजर आ रहे हैं. लोगों के सवालों से वरुण पहले परेशान तो होते हैं, लेकिन फिर बाद में सभी को सीक्रेट जानकारी देने के लिए तैयार हो जाते हैं.

क्या बोले वरुण धवन 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी की एक्साइटमेंट को देखते हुए वरुण धवन प्राइम वीडियो के अपने एक दोस्त को कॉल करते हैं, ताकी वह उनसे आने वाले शोज से जुड़े सीक्रेट्स् पता कर पाएं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

जब उन्हें कोई जानकारी नहीं मिल पाती है तो एक्टर प्राइम वालों को चुनौती देखते हुए कहते हैं कि अब वह सीक्रेट्स बाहर निकाल कर रहेंगे.  कैप्शन में लिखा है, 'अब मिशन अंदर की खबर चालू'. फैंस को एक्टर का अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

कृति के साथ फिर करेंगे रोमांस

बता दें कि बरुण धवन और कृति सेनन जल्द फिल्म 'Bhediya'  से लोगों को डराने आ रहे हैं, पर यह पहली बार नहीं है जब कृति और वरुण स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे. इससे पहले भी दो बार ये जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचा चुकी है. सबसे पहले वरुण और कृति को रोहित शेट्टी कि फिल्म दिलवाले में देखा गया था. इस फिल्म इन दोनों के अलावा शाहरुख खान और काजोल भी थे. वहीं दूसरी बार ये दोनों कलंक फिल्म गाने 'ऐरा-गैरा' में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- फाल्गुनी पाठक के गाने 'तूने पायल है छनकाई' का रिमिक्स बनाने पर ट्रोल हुईं नेहा कक्कड़, सिंगर ने सुनाई खरी खोटी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़