Varun Dhawan baby girl: धवन परिवार में जश्न! नताशा दलाल ने दिया बेटी को जन्म

Varun dhawan baby Girl: वरुण धवन के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आ रही है. धवन में खुशियों ने दस्तक दी है.वरुण धवन और नताशा अब माता-पिता बन गए हैं. दोनों ने अपने घर नन्ही परी को वेलकम किया है   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Jun 4, 2024, 12:00 AM IST
    • वरुण धवन के घर आई नन्ही परी
    • डेविड धवन ने की खबर की पुष्टि
Varun Dhawan baby girl: धवन परिवार में जश्न! नताशा दलाल ने दिया बेटी को जन्म

नई दिल्ली: Varun dhawan baby Girl: वरुण धवन को लेकर सुबह से ही खबर आ रही थी कि उन्हें हिंदुजा अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया है. अब लंबे इंतजार के बाद खबर आ रही है वरुण धवन पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है. इस खबर को खुद डेविड धवन ने मीडिया के साथ शेयर कर कंफर्म किया है. 

अस्पताल के बाहर दिखे थे वरुण

आज सुबह से ही वरुण धवन को लेकर तमाम खबरें आ रही थीं. एक्टर को एक वीडियो में हाथ में रेड कलर का बैग के साथ हिंदुजा अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था. अब कई घंटो के इंतजार के बाद वरुण धवन और नताशा ने अपने घर नन्ही परी को वेलकम किया है. खुद फेमस डायरेक्टर और वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने मीडिया के साथ बातचीत में इस खबर पर हामी भरी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अस्पताल में धवन परिवार से जुड़े रिश्तेदारों की भीड़ लग रही है. फैंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के लोग कपल को जमकर बधाइयां दे रहे हैं.

 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

18 फरवरी को कपल ने किया था ऐलान

बता दें कि नताशा और वरुण ने प्रेग्नेंसी का ऐलान इसी साल 18 फरवरी को किया था. वरुण ने एक प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी न्युज फैंस के साथ शेयर की थी. वरुण और नताशा की शादी 24 जनवरी, 2021 में हुई थी. इन दोनों की लव मैरिज है. शादी के बाद से कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करता रहता है. 

ये भी पढ़ें- Venom The Last Dance Trailer out: वेनम के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, एक्शन अंदाज में Tom Hardy करेंगे वापसी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़