Valentine Day: बॉलीवुड की इन रोमांटिक फिल्मों के साथ अपने वैलेंटाइन डे को बनाएं और भी खास

Valentine Day: वैलेंटाइन्स डे पर अगर आप अपने पार्टनर के साथ घर पर मूवी देखने का प्लान बना रहे हैं,तो इन रोमांटिक फिल्मों को देखना बिल्कुल न भूलें...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 14, 2024, 10:26 AM IST
  • दुनियाभर में वैलेंटाइन डे की धूम
  • बॉलीवुड फिल्मों से सीखें रोमांस
 Valentine Day: बॉलीवुड की इन रोमांटिक फिल्मों के साथ अपने वैलेंटाइन डे को बनाएं और भी खास

नई दिल्ली: Valentine Day: दुनियाभर में लोग वैलेंटाइन डे धूमधाम से मना रहे हैं. ऐसे हर कोई अपने पार्टनर के लिए इसे खास बनाने की प्लानिंग करता है. कोई बाहर जाकर सेलिब्रेट करना पसंद करता है, तो वहीं कुछ लोगों को घर पर फिल्म देखकर, अच्छा खाना खाकर Valentine Day मनाना पसंद होता है. अगर आप दूसरी वाली कैटेगरी में हैं तो चलिए हम आपको कुछ रोमांटिक बॉलीवुड फिल्मों के नाम बताते हैं.

सनम तेरी कसम

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक सीधी-साधी लड़की के प्यार में प्ले बॉय टाइप लड़का दीवाना हो जाता है. वह कैसे उसके चेहरे पर खुशी लाने के लिए नई-नई कोशिशें करता है. फिल्म में प्यार का एक अलग रूप दिखाया गया है. फिल्म में हर्षवर्धन राणे और मावरा होकेन लीड रोल में हैं.

शिद्दत

अपने प्यार को पाने के लिए जुनूनी प्रेमी जग्गी की कहानी इस फिल्म में दिखाई गई है. अपने प्यार को पाने के लिए वह सारी सरहदें पार कर जाता है. कृतिका के प्यार के लिए वो इन लीगल तरीके से विदेश पहुंच जाता है, लेकिन आखिर में ये दोनों नहीं पाते है. इस फिल्म में सनी कौशल और राधिका मदान लीड रोल में नजर आए थे.

वीर जारा

रोमांस की बात आए तो किंग खान की फिल्म ना देखें ऐसा हो ही नहीं सकता है. शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की वीर-जारा देख सकते हैं. फिल्म आज भी लोगों की पसंदीदा है.

मैंने प्यार किया

प्रेम और सुमन की लव स्टोरी को सलमान खान और भाग्यश्री ने बखूबी दिखाया है. कैसे अमीर लड़के को गरीब लड़की से प्यार हो जाता है और प्रेम का पिता ही उनकी लव स्टोरी का विलेन बन जाता है.

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

शाहरुख खान और काजोल की ये फिल्म ऑल टाइम लोगों की फेवरिट है. राज और सिमरन की स्टोरी सभी को अब तक पता चल गई है लेकिन इस फिल्म को बार-बार देखने का हमेशा मन करता है. 

ये भी पढ़ें- Madhubala Birth Anniversary: प्यार किसी और से...शादी किसी और से..., कुछ ऐसी थी मधुबाला की बदकिस्मती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़