फोन चोर ने उर्वशी रौतेला को भेजा ईमेल, मोबाइल लौटाने के बदले कर डाली ऐसी मांग

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में जानकारी दी थी कि भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान उनका 24 कैरेट गोल्ड आईफोन खो गया है. हालांकि, अब लगता है कि एक्ट्रेस को अपना फोन वापस मिलने वाला है, लेकिन इसके लिए एक शख्स ने उनके सामने एक डिमांड भी रख दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2023, 08:10 PM IST
    • उर्वशी रौतेला को मिला ऐसा मेल
    • उर्वशी का फोन हो गया था गुम
फोन चोर ने उर्वशी रौतेला को भेजा ईमेल, मोबाइल लौटाने के बदले कर डाली ऐसी मांग

नई दिल्ली: बीते शनिवार 14 अक्टूबर को हुए भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान तमाम आम लोगों के साथ-साथ कई मशहूर हस्तियां भी ये मुकाबला देखने के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंची थीं. इन सितारों में एक नाम एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का भी था. भारत की जीत पर एक्ट्रेस बेहद खुश दिखीं, लेकिन कुछ ही देर में उनकी ये खुशी गम में बदल गई.

5 दिन बाद मिली अपडेट

दरअसल, भारत-पाकिस्तान के मैच के बाद उर्वशी का 24 कैरेट गोल्ड आईफोन गुम हो गया था. इस बात की जानकारी उर्वशी ने खुद अपने चाहने वालों को सोशल मीडिया के जरिए दी थी.

हालांकि, अब 5 दिनों के बाद उर्वशी को अपने इस फोन को लेकर अपडेट मिला है.  उन्हें एक ईमेल के जरिए बताया गया है कि उनका फोन मिल गया है.

उर्वशी ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

उर्वशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक ईमेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो उन्हें चोर की तरफ से भेजा गया है. इसमें चोर ने लिखा है कि अगर एक्ट्रेस उसकी एक डिमांड पूरी कर देंगी कि तो वह उनका फोन लौटा देगा. इस ईमेल में लिखा है, 'आपका फोन मेरे पास है. अगर आप इसे वापस लेना चाहती हैं, तो आपको मेरी मदद करनी होगी. मेरे भाई का कैंसर का इलाज करवा दीजिए.'

उर्वशी ने किया मदद करने का ईशारा

उर्वशी को ये ईमेल Groww Traders नाम की ईमेल आईडी से भेजा गया है. उन्होंने इस पोस्ट को शेयर हुए इसके साथ थंप्स-अप का साइन भी बनाया है, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस इस शख्स की मदद करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि उर्वशी अक्सर अपने इस 24 कैरेट गोल्ड वाले आईफोन के साथ फोटोज शेयर करती रहती थीं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: शो का हिस्सा बनते ही कानूनी पचड़ों में फंसी आर्यन खान की वकील सना, इस मामले में दर्ज हुई शिकायत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़