ठग सुकेश संग जुड़ा चाहत खन्ना का नाम, उर्फी जावेद ने निकाली एक्ट्रेस पर भड़ास

सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का नाम सामने आ चुके हैं. वहीं अब चाहत और निक्की तंबोली का नाम सामने आया है. चाहत खन्ना का नाम सामने आते ही उर्फी जावेद न एक्ट्रेस पर तंज कसा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2022, 10:50 AM IST
  • उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना को सुनाई खरी-खोटी
  • सुकेश ठगी मामले में चाहत का नाम आया सामने
ठग सुकेश संग जुड़ा चाहत खन्ना का नाम, उर्फी जावेद ने निकाली एक्ट्रेस पर भड़ास

नई दिल्ली: ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में  जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का नाम सामने आ चुका है. वहीं अब इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुआ है. इस मामले में अब टीवी एक्ट्रेस निकी तंबोली और चाहत खन्ना का नाम सामने आया है. खबरों के अनुसार चाहत खान्न सुकेश से मिलने के लिए दिल्ली के तिहाड़ जेल में आई थीं. सुकेश ने भी उन्हें कैश और महंगे गिफ्ट दिए थे. वहीं चाहत का नाम सामने आते हैं उर्फी ने सोशल मीडिया एक पोस्ट शेयर कर चाहत खन्ना पर निशाना साधा है. 

चाहत पर साधा निशाना
उर्फी और चाहत खन्ना के कुछ समय पहले विवाद हुआ था. चाहत ने उर्फी के बारे में बोलते हुए कहा था कि वह पैपराजी को पैसे देकर बुलाती हैं. वह जानकर इस तरह के कपड़े पहनती हैं जिससे अटेंशन मिले. उर्फी ने चाहत को उस समय जवाब दिया था. वहीं अब जब सुकेश मामले में चाहत का नाम सामने आया तो उर्फी ने एक्ट्रेस को एक बार फिर निशाने पर लिया है. 

चाहत पर कसा तंज 
उर्फी ने अपने पोस्ट में एक पोर्टल की खबर का स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में लिखा है कि चाहत थन्ना ने भी 2018 में सुकेश से जेल में मुलाकात की. एक्ट्रेस को भी 2 लाख रुपये कैश और महंगी घड़ी गिफ्ट की गई. इस स्क्रीनशॉट के साथ उर्फी ने लिखा- लेकिन मैं खराब तरीके से कपड़े पहनती हूं और मीडिया को पैसे खिलाती हूं. 

क्या था उर्फी और चाहत का विवाद
दरअसल चाहत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था. ऐसे कपड़े कौन पहनता है? इसके साथ उन्होंने का कोई भी पैसे देकर स्पॉट होने या फिर कुछ कर रहा हो तो न्यूज हो जाए आपको मीडिया कवर करने लग जाएगी. यह बहुत ही घटिया है. चाहत के इस स्टोरी के जवाब में उफी ने कहा था कि कम से कम मैं फॉलोवर्स तो नहीं खरीदती. तुम्हारे दो तलाक है लेकिन मैं तुम्हें जज नहीं करतो तो तुम मुजे जज क्यों कर रही हो. 

इसे भी पढ़ेंः TMKOC: आखिरकार पोपटलाल को मिल गई अपनी दुल्हनिया, शो में जल्द बजेगी शहनाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़