Urfi Javed का मजाक उड़ाते हुए बनाता था वीडियो, एक्ट्रेस ने फेस टू फेस मिलकर की बोलती बंद

Urfi Javed in Playground: उर्फी जावेद को आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना करना ही पड़ता है. एक शख्स जिसे उर्फी ने फेमस किया और मिमिक्री को भी सपोर्ट किया उसने जब उर्फी जावेद का सरेआम मजाक उड़ाया तो उर्फी ने उसके शो पर जाकर उसी की ही बेइज्जती कर दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2023, 03:37 PM IST
  • उर्फी जावेद ने खोया आपा
  • आज मोनू को सुनाई खरी-खोटी
Urfi Javed का मजाक उड़ाते हुए बनाता था वीडियो, एक्ट्रेस ने फेस टू फेस मिलकर की बोलती बंद

Urfi Javed Angry: आपको एक लड़के की वीडियो जरूर याद होगी जो अपनी बॉडी पर पत्ते लपेट कर उर्फी जावेद की खिल्ली उड़ा रहा था. उर्फी ने एक बार मीडिया को उनकी ड्रेसिंग सेंस पर अनाप शनाप लिखने पर लताड़ लगाई थीं वही सीन को उस लड़के ने कॉपी किया था और उर्फी जावेद की मिमिक्री की थी. खुद उर्फी ने उसके वीडियो को शेयर कर उसकी तारीफ की. अब अचानक से उर्फी जावेद क्यों उस पर भड़की हैं आइए आपको बताते हैं.

किए गंदे कमेंट्स

एक बार पैप्स के सामने उस लड़के ने उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस पर बहुत भद्दे जोक्स मारे. कहता है कि उर्फी जावेद अगर तुम्हारे पास कपड़े नही हैं तो तुम्हारे इस भाई के पास हैं मुझसे ले सकती हो. उर्फी का तो सड़क पर चलना तक बंद कर देना चाहिए. इस बात से उर्फी जावेद को इतना बुरा लगा कि उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वो वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि वो उसे जेल पहुंचवा कर ही रहेंगी और वकील ही अब उनसे डील करेगा.

बहुत गुस्सा आया था

उर्फी जावेद के इस मामले में अब नया टर्न आया है. अमेजॉन मिनी टीवी पर प्लेग्राउंड करके एक शो आया है जिसके प्रोमो में उर्फी का सामना फिर से उसी शख्स से हो रहा है. उर्फी जावेद उसे कहती हैं कि मुझे इतना गुस्सा आया था मैं ही जानती हूं कि मैंने कैसे गुस्से तो कंट्रोल किया था.नाम मैं तुम्हारी बहन हूं ना ही पत्नी हूं और ना ही कुछ लगती हूं. आज के बाद ऑनलाइन किसी भी लड़की को threat मत करना.

बिलकुल दिमाग नहीं है

बता दें कि इस लड़के का नाम मोनू है जो असम से है. उर्फी जावेद के इस रिएक्शन को देख वो थोड़ा डर गया और कहने लगा कि उन्होंने मुझे ऐसा कहने के लिए कहा था तो मैंने किया. उर्फी जावेद भी कहती हैं कि आपमें खुद का दिमाग नहीं है. कुल मिलाकर उर्फी को सामने देख उस लड़के की हवाइयां ही उड़ गईं और बोलती बंद हो गई.

ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़