बोल्डनेस दिखाने के लिए उर्फी जावेद हुईं टॉपलेस, लेकिन ऐसी खबर सुनाकर फैंस को दे दिया बड़ा झटका!

उर्फी जावेद का नया लुक एक बार फिर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नए लुक के साथ उन्होंने कैप्शन में कुछ ऐसा लिख दिया है कि उर्फी के फैंस को झटका लग गया है. चलिए जानते हैं कि उन्होंने ऐसी कौन सी बात कह दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2023, 06:00 PM IST
    • उर्फी जावेद का नया लुक वायरल
    • टॉपलेस दिख रही हैं उर्फी जावेद
बोल्डनेस दिखाने के लिए उर्फी जावेद हुईं टॉपलेस, लेकिन ऐसी खबर सुनाकर फैंस को दे दिया बड़ा झटका!

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर अपनी एक खास पहचान बना ली है. आज वह अपने बोल्ड और अतरंगी लुक्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. उर्फी का ड्रेसिंग दुनियाभर के लोगों के होश उड़ा रहे हैं. हालांकि, उनकी क्रिएटिविटी के कई लोग दीवाने भी हैं. अब फिर से उर्फी ने अपना बेबाक अंदाज दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर अपना नया लुक शेयर किया है. इस बार एक्ट्रेस टॉपलेस होकर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. हालांकि, इसके साथ उन्होंने फैंस को एक झटका भी दे दिया है.

उर्फी ने तोड़ी सारी हदें

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए उर्फी ने टॉप उतारकर कैमरे के सामने बेबाकी दिखाई है. यहां वह जालीदार ब्लैक ट्राउजर पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने पूरी बॉडी पर सिर्फ लिपस्टिक के निशाने हुए हैं.

वहीं, उन्होंने अपना हाथों से खुद को कवर करने की कोशिश की है. उर्फी ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड रेड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का हाई बन बनाकर बांधा हुआ है.

उर्फी ने दी यह जानकारी

उर्फी ने इस नए लुक को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'जल्द ही अपना अकाउंट डिलीट करने वाली हूं.' अब उनका ये नया लुक और पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां एक ओर लोगों ने उनके इस नए लुक के कारण उन्हें ट्रोल करते हुए कई कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. वहीं, कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिनका ध्यान उर्फी के इस कैप्शन पर गया है. ऐसे में एक यूजर ने लिखा, 'चलो आराम मिलेगा सबको', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर आपका अकाउंट डिलीट हुआ तो मैं इंस्टाग्राम ही छोड़ दूंगा.' वहीं, एक अन्य यूजर ने उनसे अकाउंट डिलीट करने का कारण पूछा है.

उर्फी ने बनाया नया अकाउंट

हालांकि, उर्फी जावेद ने इस वजह का खुलासा नहीं किया है कि आखिर किस कारण वह अपना अकाउंट डिलीट करने वाली हैं. उन्होंने इसी के साथ इसी के साथ यह भी बता दिया है कि उन्होंने नया अकाउंट भी बना लिया है. उर्फी ने अपने नए अकाउंट को इस फोटो पर टैग किया है. इसमें उर्फी का नया बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है, जिसमें वह ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनके इस अकाउंट पर 5 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट का सफर हुआ खत्म! फूट-फूटकर रोईं मनारा चोपड़ा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़