Uorfi Javed on Kangna: कंगना रनौत की दोस्त बनीं उर्फी जावेद, देखिए एक्ट्रेस के लिए कही ये बड़ी बात

Uorfi Javed on Kangna: सोशल मीडिया संसेशन उर्फी जावेद ने हाल ही में खुलासा किया किया कि कंगना रनौत उनकी नई बेस्ट फ्रेंड हैं, जिसे जानने के बाद हर कोई काफी शॉक्ड है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 07:35 PM IST
  • उर्फी का नया लुक हुआ वायरल
  • कंगना पर बयानबाजी करने से किया मना
Uorfi Javed on Kangna: कंगना रनौत की दोस्त बनीं उर्फी जावेद, देखिए एक्ट्रेस के लिए कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Uorfi Javed on Kangna: उर्फी जावेद किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं. कपड़ों के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियां बटोरती हैं. खबरों में बने रहना उर्फी की आदत बन चुका है और लाइमलाइट लूटने में वो कभी भी पीछे नहीं हटतीं. अब एक बार भी उर्फी अपने अतरंगी अवतार में सामने आई और उन्होंने कंगना को अपनी नई दोस्त भी बताया.

उर्फी की नई ड्रैस

उर्फी जावेद हाल ही में कैफे के बाहर स्पॉट हुईं. उस दौरान एक्ट्रेस ने जींस के आउटफिट कैरी किया था. दरअसल, उनका आउटफिट खराब हो गया था, लिहाजा जल्दबाजी में उन्होंने जींस को ही फाड़कर अपना टॉप बना लिया. इसी वजह से वो फिर से टॉक ऑफ द टाउन बन गईं. इस दौरान पैपराजी के सामने उन्होंने अपनी एक नई दोस्त के बारे में भी खुलासा किया, जो बॉलीवुड की एक फेमस एक्ट्रेस है.

कंगना की बनी दोस्त

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी ने बताया कि बॉलीवुड जगत की एक जानी-मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत उनकी दोस्त बन गई है. उर्फी ने कहा अब वोकंगना के बारे में कुछ नहीं सुनेंगी. जी हां, जब रिपोर्टर्स ने उर्फी से कंगना वाले ट्वीट को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने बताया कि कंगना अब उनकी पक्की सहेली बन चुकी हैं.

क्या था पूरा मामला

उर्फी जावेद और कंगना रनौत में हाल ही में ट्विटर वॉर हुआ था. ट्वीट कर कंगना ने कहा था कि इस देश में खान एक्टर्स और मुस्लिम एक्ट्रेसेस को ज्यादा प्यार मिला है. यही नहीं उन्होंने उर्फी को टैग करते हुए कहा था कि देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड होना चाहिए. जिस पर उर्फी ने पलटवार करते हुए कहा था कि मैं तो फेमस ही अपने कपड़ों की वजह से हूं. जिस पर कंगना ने एक बार फिर से उर्फी को जवाब दिया और कहा 'हां माई डियर उर्फी, एक आदर्श दुनिया होगी, लेकिन ये तब तक मुमकिन नहीं है, जब तक हमारे पास समान आचार संहिता नहीं होगी. 

ये भी पढ़ें: Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम की मेगा बजट 'पीएस 2' अप्रैल में देगी दस्तक, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़