VIDEO: ट्विंकल खन्ना ने अंडरवॉटर सेलिब्रेट किया बर्थड, पति संग हुईं रोमांटिक

ट्विंकल खन्ना शुक्रवार को अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस को पति अक्षय कुमार के साथ अंडरवॉटर देखा जा रहा है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2023, 02:39 PM IST
    • ट्विंकल खन्ना ने दिखाई अंडरवॉटर झलक
    • पति अक्षय संग मस्ती करती आईं नजर
VIDEO: ट्विंकल खन्ना ने अंडरवॉटर सेलिब्रेट किया बर्थड, पति संग हुईं रोमांटिक

नई दिल्ली: 90 के दशक में अपनी खूबसूरती से देशभर के लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) शुक्रवार को अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास दिन पर उन्हें दुनियाभर से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. ट्विंकल ने अपने करियर में तमाम फिल्मों में काम करने के बाद अब एक्टिंग की दुनिया से दूरियां बना ली हैं. हालांकि, उन्होंने राइटर के तौर पर अपना शानदार करियर बना लिया है. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है.

ट्विंकल ने उठाया अंडरवॉटर लुत्फ

इस जन्मदिन पर ट्विंकल ने पति अक्षय कुमार और बच्चों के साथ एडवेंचर स्विमिंग स्नॉर्कलिंग का लुत्फ उठाया है. उन्होंने इस स्नॉर्कलिंग का वीडियो पोस्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आज जब मैं अपने 50वें जन्मदिन पर आसपास की दुनिया और अपने परिवार को देखती हूं तो मेरी आंखें और दिल आश्चर्य से भर जाता है. इससे फर्क नहीं पड़ता जिंदगी क्या उतार-चढ़ाव लाती है, बस तैरते रहो. रोमांच कभी खत्म नहीं होना चाहिए. जस्ट कीप स्वीमिंग.'

अंडरवॉटर दिखाई खूबसूरती

वीडियो में ट्विंकल पति अक्षय को अंडरवॉटर किस भी करती नजर आ रही हैं. यहां उनके साथ दोनों बच्चे बेटा आरव और बेटी नितारा भी स्नॉर्कलिंग का लुत्फ उठा रहे हैं. अंडरवॉटर स्विमिंग करते हुए समुद्र के नीचे का खूबसूरत नजारा, कछुए और मछलियों की झलक भी देखने को मिल रही है. अब एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कई यूजर्स ने ट्विंकल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि उन्हें देखकर बिल्कुल लगता ही नहीं कि वह 50 साल की हो चुकी हैं.

1995 में शुरू एक्टिंग करियर

बता दें कि ट्विंकल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1995 में आई फिल्म 'बरसात' से की थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस को बॉबी देओल के साथ रोमांस करते हुए देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. दर्शकों ने उन्हें बहुत प्यार दिया. इसके बाद भी एक्ट्रेस कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बनीं, हालांकि, ट्विंकल को ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मनारा चोपड़ा बनीं शो की 'वैम्प', एक्ट्रेस का खेल देख बुरी तरह भड़कीं टीवी की हस्तियां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़