रामायण वाले रामानंद सागर की पोती ने पार की सारी हदें, नहीं देखा होगा साक्षी चोपड़ा ये बोल्ड अवतार

Sakshi Chopra Bold Video: रामायण' के डायरेक्टर रामानंद सागर को आज भी उनके काम के लिए जाना जाता है.  हाल ही में साक्षी का वीडियो बोल्ड वीडियो सामने आया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2023, 09:23 PM IST
  • साक्षी चोपड़ा ने शो किया बोल्ड अवतार
  • जालीदार कपड़े में फ्लॉन्ट किया फिगर
रामायण वाले रामानंद सागर की पोती ने पार की सारी हदें, नहीं देखा होगा साक्षी चोपड़ा ये बोल्ड अवतार

नई दिल्ली Sakshi Chopra Bold Video: टीवी के पॉपुलर धार्मिक शो 'रामायण' ने लोगों के बीच खास जगह बनाई है. 'रामायण' के डायरेक्टर रामानंद सागर को आज भी उनके काम के लिए जाना जाता है. 'रामायण' के अलावा रामानंद सागर कई हिट शो बनाए हैं. वहीं इन दिनों रामानंद सागर की परपोती काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं.

 रामानंद की पोती का नाम साक्षी चोपड़ा है. साक्षी रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. साक्षी बोल्डनेस में हॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात देते हैं. साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में साक्षी का वीडियो बोल्ड वीडियो सामने आया है. 

साक्षी का बोल्ड वीडियो आया सामने 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

साक्षी चोपड़ा का बोल्ड वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में मॉडल जालीदार कपड़े पहने नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये अवतार धमाल मचा रहा है. साक्षी ने लाइट कलर की बिकिनी ड्रेस में कहर ढा रही है. 

पैपराजी ने शेयर किया साक्षी का वीडियो 
साक्षी चोपड़ा का वीडियो पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साक्षी ने इस दौरान पैपराजी को जमकर पोज दिए हैं. इंटरनेट पर उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर साक्षी चोपड़ा अक्सर बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस उनके बोल्ड अवतार को पसंद करती हैं. साक्षी इंस्टाग्राम पर बिकिनी लुक शेयर कर लोगों के हैरान कर देती हैं. 

इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: अभीर करेगा अभिनव से अजीब सवाल, शो में आएगा ट्विस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़