Jigyasa Singh Death Rumours:मैं जिन्दा हूँ, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई एफआईआर, क्या है पूरा मामला?

Jigyasa Singh Death Rumours:बॉलीवुड हो या टीवी सेलिब्रिटीज से जुड़ी अफवाहों का वायरल होना आम बात होती है. कभी पर्सनल लाइफ तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर गॉसिप बनती रहती हैं. हाल ही में फेमस टीवी एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह की मौत की खबर पूरे टीवी इंडस्ट्री में पानी की तरह फैल गई है. जिज्ञासा सिंह अपनी ही मौत की खबरों को देखकर आगबबूला हो गईं  हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2023, 06:28 PM IST
    • टीवी एक्ट्रेस की मौत की खबर हुई वायरल
    • पुलिस कंप्लेंट तक पहुँच गई मौत की अफवाह
 Jigyasa Singh Death Rumours:मैं जिन्दा हूँ, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई एफआईआर, क्या है पूरा मामला?

नई दिल्ली: Jigyasa Singh Death Rumours: जिज्ञासा सिंह अपनी मौत की झूठी खबर से बहुत परेशान हैं. एक्ट्रेस ने अपनी मौत की खबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि 'मैं अभी जिन्दा हूँ.' इस अफवाह के उड़ने से एक्ट्रेस के घरवाले भी काफी परेशान हो गए थे. 

मौत की खबर हुई वायरल 

सोशल मीडिया पर अफवाहों की कमी नहीं है. ऐसी ही एक अफवाह की शिकार एक्ट्रेस जिज्ञासा हो गई. उनकी मौत की खबरे इतनी तेजी से वायरल हुई कि एक्ट्रेस को खुद सामने आकर सच बताना पड़ा की वो जिन्दा हैं. इस खबर के वायरल होने से एक्ट्रेस के घरवालों में चिंता का माहौल बन गया था. एक्ट्रेस को फोन पर फोन आ रहे थे, परिजन उनसे उनकी मौत की खबरों के बारे में पूछ रहे थे.

खबरों पर भड़की एक्ट्रेस 

जिज्ञासा अब ऐसी खबरें फैलाने वाले लोगों के खिलाफ एक्शन लेने का प्लान कर रही हैं. एक्ट्रेस इन खबरों के वायरल होने पर बुरी तरह से भड़क गई. अपनी मौत की ऐसी खबर को सुनकर जिज्ञासा को खुद फैंस के सामने आकर सच बताना पड़ा. उन्होंने खबरों से परेशान हो कर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अफवाहों की खबरों का स्क्रीनशॉट लेकर लिखा कि, मैं अभी जिन्दा हूँ. एक्ट्रेस के फैंस ने उन्हें इस खबर को अफवाह बताते हुए सपोर्ट किया.

 

जिज्ञासा सिंह का वर्कफ्रंट 

जिज्ञासा सिंह को 'थपकी प्यार की' और 'थपकी प्यार की 2' के लिए जाना जाता है. जो पिछले कुछ दिनों पहले ही ऑफ एयर हुआ है. एक्ट्रेस को थपकी प्यार की के लिए दर्शकों की तरफ से काफी फेम मिला था. इन शोज के बाद से एक्ट्रेस कुछ समय के लिए लाइम लाइट से दूर हो गई थी. हाल की बात करें तो अभी जिज्ञासा कोई नए प्रोजेक्ट में नहीं लगी हैं.

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif ने सनी कौशल को किया बर्थडे विश , फोटो शेयर कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़