Dolly Sohi Hospitalised: टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही हुई अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हो रही थी परेशानी

Dolly Sohi Hospitalised: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस डॉली सोही को लेकर बड़ी अपडेट आ रही है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को अचानक अस्पताल में भर्ती करा गया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 20, 2024, 05:31 PM IST
    • टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही हुई अस्पताल में भर्ती
    • एक्ट्रेस को सास लेने में हो रही थी परेशानी
Dolly Sohi Hospitalised: टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही हुई अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में हो रही थी परेशानी

नई दिल्ली: Dolly Sohi Hospitalised: टीवी की मशहूर अभिनेत्री डॉली सोही को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सांस लेने में हो रही समस्या के चलते हुए एडमिट करना पड़ा है. 

एक्ट्रेस की PR टीम ने शेयर किया था पोस्ट 

मंगलवार को डॉली की PR टीम ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें लिखा था, 'प्रार्थनाएं, दुनिया का सबसे बड़ा वायरलेस कनेक्शन. चमत्कार की तरह काम करता है. मुझे आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है.' पोस्ट के कैप्शन में फैंस और इंडस्ट्री से जुड़े लोग उन्हें हिम्मत दे रहे हैं और उनके प्रति अपना प्यार दिखा रहे हैं. एक ने लिखा,'हम प्रार्थना कर रहे हैं. आपको ढेर सारा प्यार और ताकत मिले.'

सांस लेने में आ रही दिक्कत

डॉली सोली की टीम ने आईएएनएस को एक बयान में एक्ट्रेस का हेल्थ अपडेट दिया है कि एक्ट्रेस ने सांस लेने में समस्या की शिकायत की, जिसके बाद 20 फरवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वे ठीक हो रही हैं. उम्मीद है कि वे जल्द ही घर वापस आ जाएंगी. साथ ही, यह भी जानकारी सामने आई है कि उनकी मां उनके साथ मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें- Samantha Ruth Prabhu Podcast: नागा चैतन्य से तलाक और मायोसाइटिस बीमारी को याद कर भावुक हुईं सामंथा रुथ प्रभु

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़