टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

दिशा परमार (Disha Parmar) अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से दिशा ने सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 02:36 PM IST
  • दिशा परमार की अदाओं पर टिकी नजरें
  • दिशा परमार इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं
टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की पत्नी और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं. दिशा ने साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार को पर्दे पर उतार सकती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस को कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. हालांकि, इन दिनों वह अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में हैं. 

Disha Parmar अक्सर चर्चा में रहती हैं

दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगभग हर दिन फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से रूबरू कराती रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. लोग उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने स्टाइलिश लुक से खासतौर पर लोगों को दीवाना बनाया है. अब फिर से दिशा ने सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.

Photos इंस्टाग्राम पर हुईं वायरल 

ताजा तस्वीरों में दिशा को ब्लू वन ऑफ शोल्डर टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए दिशा ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. अब दिशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बेहद ग्लैमरस लग रही हैं दिशा

फैंस दिशा के इस लुक दीवाने हो गए हैं और अपना दिल हार बैठे हैं. कई यूजर्स कमेंट्स कर दिशा को हॉट और ग्लैमरस बता रहे हैं. दिशा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अभी ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ शो में काम कर रही हैं. इस शो में उनकी जोड़ी नकुल मेहता के साथ नजर आ रही है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ‘प्यार का दर्द है’ में भी साथ नजर चुके हैं.

ये भी पढे़ं- हर दिन बेबाकी से होश उड़ा रही हैं अनन्या पांडे, अब फोटोशूट के लिए पहनी जालीदार स्कर्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़