साड़ी पहन अवनीत कौर ने दिखाईं शोख अदाएं, सादगी देख मर मिटे फैंस

अवनीत कौर (Avneet Kaur) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से अवनीत ने अपना कातिलाना अंदाज दिखाया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 04:58 PM IST
  • अवनीत कौर सोशल मीडिया लवर हैं
  • अवनीत का दिखा सिजलिंग अवतार
साड़ी पहन अवनीत कौर ने दिखाईं शोख अदाएं, सादगी देख मर मिटे फैंस

नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने मजह 21 साल की उम्र में इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इन दिनों वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अवनीत अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं.  

सोशल मीडिया लवर हैं अवनीत 

वहीं, दूसरी ओर अवनीत अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. इसी बीच अवनीत ने फिर से फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. 

अवनीत ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

वीडियो में अवनीत को ग्रे कलर की साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग डीपनेक ब्लाउज पेयर किया है. उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

लुक को कंप्लीट करने के लिए अवनीत ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां अवनीत ने कानों में हैंगिंग ईयररिंग्स पेयर किए हैं. फैंस उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

अब फैंस के बीच उनके इस अवतार को भी काफी पसंद किया जा रहा है. अवनीत के इस पोस्ट पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में पहले ही देखा जा चुका है. फिलहाल काफी समय से वह अपनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. 

ये भी पढे़ं- Kantara: कन्नड़ की दूसरी बड़ी फिल्म बनी 'कांतारा', 'केजीएफ' को भी पछाड़ा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़