Tusshar Kapoor Birthday: 47 साल की उम्र में भी सिंगल पेरेंट हैं तुषार कपूर, फिल्मों के लिए ऑस्कर छोड़ने को भी थे तैयार

Tusshar Kapoor Birthday: बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर आज अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर एक बेटे के पिता है. तुषार ने अभी तक शादी नहीं की है. बहुत कम लोग जानते हैं कि तुषार ने एक जाने माने फिल्ममेकर के कहने पर आईवीएफ का ऑप्शन चुना था.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 20, 2023, 10:08 AM IST
  • 20 नवंबर 1976 को जन्में तुषार कपूर
  • आज जितेंद्र के बेटे हुए 47 साल के
Tusshar Kapoor Birthday: 47 साल की उम्र में भी सिंगल पेरेंट हैं तुषार कपूर, फिल्मों के लिए ऑस्कर छोड़ने को भी थे तैयार

नई दिल्ली:Tusshar Kapoor Birthday: दिग्गज एक्टर जीतेंद्र कपूर के बेटे तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) के हिस्से में भले ही खास कामयाबी न आई हो, लेकिन उन्होंने अपने यूनिक किरदारों से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. एक्टर अपनी फिल्मी लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा बटोरते हैं. आइए जानते हैं एक्टर के बारे में कुछ दिलचस्प बातें.

'मुझे कुछ कहना है' से किया डेब्यू

20 नवंबर 1976 को जन्में तुषार कपूर ने 'मुझे कुछ कहना है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ये तेलुगु मूवी 'थोली प्रेमा' का रीमेक थी. पहली मूवी के लिए तुषार को बेस्ट मेल एक्टर डेब्यू के अवॉर्ड से नवाजा गया था. जिसके बाद वह 'क्या दिल ने कहा', 'ये दिल', 'जीना सिर्फ मेरे लिए' जैसी कुछ फिल्मों में नजर आए.

आईवीएफ से बने पिता

फिल्मी दुनिया में सिंगल पैरेंट्स तो बहुत हैं, लेकिन बिना शादी के पिता बनकर तुषार कपूर ने सबके लिए एक उदाहरण सेट किया. 1 जून, 2016 को सरोगेसी के जरिये तुषार एक बेटे के पिता बने, जिसका नाम उन्होंने लक्ष्य रखा है. बता दें कि तुषार को ऐसा करने के लिए फिल्ममेकर प्रकाश झा ने मोटीवेट किया था.

ये भी पढ़ें- 50 साल की मलाइका अरोड़ा की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, सिर्फ बाथरोब पहन दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़