Tunisha Sharma Suicide Case: पुलिस को शीजान खान ने दिया बड़ा बयान, तुनिषा शर्मा को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Tunisha Sharma Suicide Case Update: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. शीजान ने अपने बयान में खुलासा किया है कि, तुनिषा पहले भी सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी थीं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 12:27 PM IST
  • शीजान खान ने दिया बयान
  • तुनिशा के साथ थे रिलेशनशिप में
Tunisha Sharma Suicide Case: पुलिस को शीजान खान ने दिया बड़ा बयान, तुनिषा शर्मा को लेकर कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Tunisha Sharma Suicide Case Update: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. 24 दिसंबर को एक्ट्रेस ने अपने टीवी शो ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ (Ali Baba: Dastaan-E-Kabul) के सेट पर ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या के लिए एक्ट्रेस को मजबूर करने का आरोप उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammad Khan) पर लगा है. एक्टर पुलिस हिरासत में हैं. अब शीजान ने तुनिषा सुसाइड केस में एक बड़ा बयान दिया है.

शीजान ने दिया बड़ा बयान

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी शीजान खान ने पुलिस की पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं. एक्टर ने बताया आत्महत्या करने से कुछ दिनों पहले भी तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी. उस समय शीजान ने उन्हें बचा लिया था. शीजान ने इसके बारे में तुनिषा की मां को भी बताया था और उसका खास ख्याल रखने के लिए भी कहा था.

क्या बोले शीजान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शीजान ने पुलिस को ये भी बयान दिया है कि तुनिषा सुसाइड से एक दिन पहले से कुछ नहीं खा रही थीं. जिस दिन तुनिषा ने सुसाइड किया, उस दिन भी शीजान ने उन्हें खाना खिलाने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने नहीं खाया था. एक्टर ने बाताया कि इसके बाद वह तुनिषा से इतना कहकर वहां से निकल गए कि ‘तू भी चल सेट पर’.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

शीजान ने कहा कि तुनिषा ने उनसे कहा था कि वह कुछ देर बाद आएंगी. फिर शीजान अपनी शूटिंग में बिजी हो गए और तुनिषा वापस कभी नहीं लौटीं.

बयान में क्या खास

बयान के मुताबिक जब वह फिर से तुनिषा को बुलाने गए तो रूम का दरवाजा बंद था. उन्होंने अन्य लोगों को दरवाजा तोड़ने के लिए बुलाया तो तुनिषा को फांसी लगाए देखा. वह तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था.

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma Death: तुनिशा की मौत से टूटी रीम शेख, एक्ट्रेस क्यों मांग रही हैं माफी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़