शीजान को 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनाने पर भड़कीं तुनिषा की मां, चैनल के खिलाफ लिया लीगल एक्शन!

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस के मुख्य आरोपी शीजान खान जमानत पर जेल से बाहर आ चुके हैं. एक्टर को 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए साइन कर लिया गया है, जिस पर अब तनिषा की भड़क पड़ी हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 5, 2023, 01:46 PM IST
  • तुनिषा की मां ने चैनल पर निकाली भड़ास
  • शीजान को मिली विदेश जाने की अनुमति
शीजान को 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनाने पर भड़कीं तुनिषा की मां, चैनल के खिलाफ लिया लीगल एक्शन!

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड केस के मुख्य आरोपी और उनके को-एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) को कोर्ट ने कुछ दिन पहले ही जमानत पर रिहा कर दिया है. हाल ही में एक्टर को उनके प्रोफेशनल के चलते कोर्ट से विदेश यात्रा करने की भी अनुमति मिल गई. इसके बाद खबर आई है कि शीजान को रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ 13' (Khatron Ke Khiladi 13) के लिए साइन कर लिया गया है, जिसकी वजह से तुनिषा की मां वनिता शर्मा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है.

जल्द विदेश रवाना हो सकते हैं Rohit Shetty

रोहित शेट्टी के अपने स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ 13' के लिए जल्द ही पूरी टीम के साथ विदेश रवाना होने की तैयारी में हैं. इसी बीच अब तुनिषा की मां ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कुछ ऐसा कर दिया है कि उनका ये कदम शो और शीजान दोनों के लिए मुसीबत बन सकता है. 

इस बात से नाराज हैं तुनिषा की मां

खबरों की माने तो एक्ट्रेस की मां इस बात से नाराज है कि एक आरोपी जिसे कोर्ट से अभी जमानत मिली है, उसे किसी शो में कैसे साइन किया जा सकता है. ऐसे में अब तुनिषा की मां ने चैनल को नोटिस भेज दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बात की जानकारी तुनीषा के अंकल पवन शर्मा ने दी है.

लगाया जा रहा है आरोपी को प्रमोट करने का आरोप

दिवंगत एक्ट्रेस के अंकल पवन का कहना है कि अगर किसी शख्स पर कोई केस चल रहा है और उनके खिलाफ चार्जशीट दायर है, तो चैनल कैसे उसे किसी शो का हिस्सा बना सकता है? उन्होंने कहा कि इस पूरी घटना से पहले शीजान किसी शो के कोई ऑफर नहीं मिल रहे थे और अचानक अब उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बना लिया जाता है. चैनल अपनी टीआरपी के लिए एक आरोपी को प्रमोट कर रहा है.

शीजान पर लगाए गए गंभीर आरोप

गौरतलब है कि तुनिशा शर्मा और शीजान खान टीवी शो 'अली बाबा दास्तान ए काबुल' में साथ काम कर रहे थे. इसी शो के सेट पर एक्ट्रेस ने सुसाइड कर लिया था. एक्ट्रेस सिर्फ 20 साल की थीं. तुनिशा के निधन के बाद उनकी मां ने अभिनेत्री के बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. इसके बाद पुलिस ने धारा 306 के तहत एक्टर को गिरफ्तार कर लिया. कई महीने जेल में बिताने के बाद वसई कोर्ट ने एक लाख रुपये के मुचलके पर शीजान को जमानत दे दी. 

ये भी पढ़ें- फिर सिनेमाघरों में छाएंगे सुशांत सिंह राजपूत, इसलिए लिया गया बड़ा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़