Tunisha Sharma Case: शीजान खान की जमानत पर भड़के तुनिषा के चाचा, बोले- 'ऐसा लग रहा है बेटा जंग से लौटा है'

Tunisha Sharma Case: तुनिषा शर्मा केस में हर दिन नया अपडेट आ रहा है. अब इस केस में आरोपी शीजान खान को जेल से रिहा कर दिया गया है. ऐसे में दिवंगत एक्ट्रेस के चाचा काफी भड़क पड़े हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2023, 12:08 AM IST
  • शीजान खान पर भड़के तुनिषा के चाचा
  • तुनिषा केस में ढ़ाई महीने जेल में रहे शीजान
Tunisha Sharma Case: शीजान खान की जमानत पर भड़के तुनिषा के चाचा, बोले- 'ऐसा लग रहा है बेटा जंग से लौटा है'

नई दिल्ली: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की बीते साल दिसंबर में हुई मौत ने हर किसी को स्तबध कर दिया था. तुनिषा की आत्महत्या ने उनके  को-एक्टर और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान (Sheezan Khan) और उनकी मां की जिंदगी पूरी तरह से पलटकर रख दी. दिवंगत एक्ट्रेस की मां का आरोप है कि शीजान के उकसाने पर ही तुनिषा ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया, जिसके बाद एक्टर को गिरफ्तार कर लिया. कुछ दिन पहले ही शीजान को रिहा किया है.

ढाई महीने बाद परिवार के बीच पहुंचे शीजान

अब शीजान करीब ढाई महीने बाद एक बार फिर अपने परिवार और दोस्तों के बीच हैं. ऐसे में शीजान के परिवार के लिए यह बेहद खुशी के पल है.सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो भी काफी वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी बहनों और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ दिख रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shafaqq Naaz (@shafaqnaaz777)

शफक ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने इस मुश्किल वक्त में उनका साथ दिया. दूसरी ओर तुनिषा का परिवार एक्टर की रिहाई से काफी खफा दिख रहा है.

तुनिषा शर्मा के चाचा ने कसा तंज

अब तुनिषा के चाचा पवन शर्मा ने एक इंटरव्यू में शीजान और उनके परिवार पर भड़ास निकाली है. पवन ने तंज कसते हुए कहा, 'ये लोग तो ऐसे खुशियां मना रहे हैं जैसे वो किसी जंग से लौटकर आया है. अगर उसने 70 दिन जेल में बिताए तो इसकी जरूर कोई न कोई वजह तो रही ही होगी ना.'

शीजान को इन हिदायतों के साथ मिली जमानत

गौरतलब है कि वसई कोर्ट ने एक्टर को एक लाख रुपये मुचलके पर जमानत दी है. इसके अलावा शीजान का पासपोर्ट भी अदालत में जमा कर लिया गया है. एक्टर को सख्त हिदायत दी गई है कि वह इस केस से जुड़े किसी भी सबूत के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करेंगे. शीजान को जमानत मिलने के बाद कोर्ट में मौजूद उनकी बहनों शफक, फलक, उनकी मां, भाई और मामा ने मीडिया और फैंस का शुक्रिया अदा भी किया था. 

ये भी पढ़ें- OTT Release: खत्म हुआ इंतजार, इस दिन अपने मोबाइल फोन पर देख पाएंगे 'Avatar: The Way Of Water'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़