तुनिषा का आखिरी वॉयस नोट वायरल, शीजान की मां से बयां किया था दर्द

Tunisha Sharma Voice Note: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में शीजान खान के परिवार मीडिया के सामने आकर सभी आरोपों को खारिज किया है. वहीं इसी बीच तुनिषा का वॉयस नोट वायरल हो रहा है जिसमें वह शीजान की मां से कर रही थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 06:47 PM IST
  • तुनिषा वॉयस नोट वायरल
  • शीजान की मां को बताया खास
तुनिषा का आखिरी वॉयस नोट वायरल, शीजान की मां से बयां किया था दर्द

नई दिल्ली: Tunisha Sharma Voice Note: एक्टर शीजान खान के परिवार और उनकी कानूनी टीम ने सोमवार को दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा की मां वनिता शर्मा द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी तुनिषा को इस्लाम अपनाने के लिए मजबूर नहीं किया. वहीं उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस की मां वनिता शर्मा तुनिषा को काम करने के लिए मजबूर कर रही थी. वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में तुनिषा जीशान की मां से बात करते हुए नजर आ रही हैं. 

शीजान की मां से क्या बोली तुनिषा 

तुनिषा का वॉयस नोट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ऑडियो में तुनिषा शीजान की मां से कहती हैं कि आप मेरे लिए बहुत ही मायने रखते हो, अम्मा, बहुत ज्यादा. आप जानते भी नहीं हो. इसलिए आपसे हर बात शेयर करने का मन करता है. मेरे जेहन में जो भी होगा मैं आपको बताऊंगी, लेकिन पता नहीं, पता नहीं मुझे खुद क्या हो रहा है नहीं पता. बता दें कि अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि यह वॉयस नोट तुनिषा का है या नहीं. 

शीजान की बहनों ने सभी आरोप को किया खारिज 
शीजान खान की बहनों फलक और शफाज ने और उनके वकीलों ने एक्ट्रेस की मां वनिता शर्मा के दावों को खारिज कर दिया.  शीजान खान के परिवार ने कहा है, "तुनिषा की हिजाब पहने हुए वायरल फोटो वास्तव में उनके शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-कबुला' की शूटिंग की थी. 

तुनिषा के मां पर लगाएं ये आरोप 
शीजान की बहन और उनकी मां ने कहा कि- तुनिषा बचपन के डिप्रेशन का शिकार थी. अगर उसकी मां ने उसे काम करने के लिए मजबूर नहीं किया होता तो वह आज जिंदा होती. उन्होंने आगे दावा किया कि, "तुनिषा के अपनी मां के साथ संबंध कथित रूप से तनावपूर्ण थे और वनिता ने कथित तौर पर एक बार उनकी बेटी का गला घोंटने की कोशिश की थी.

इसे भी पढ़ें: कपिल शर्मा टेलीप्रॉम्प्टर पढ़कर सुनाते हैं जोक्स, वीडियो देख टूटा लोगों का दिल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़