Tu Jhoothi Main Makkar Trailer: Ranbir ने मक्कारीपन में की हद पार, क्या shraddha kapoor का खुलेगा राज!

Tu Jhoothi Main Makkar Trailer Out: इस साल की सबसे बड़ी एंटरटेनर तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ऐसे में फिल्म का ट्रेलर देख आपकी भी हंसी नहीं रुकने वाली. आपका मजा डबल होने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2023, 04:17 PM IST
  • श्रद्धा कपूर की परफॉर्मेंस देख बजेंगी तालियां
  • रणबीर कपूर ने भी केमिस्ट्री से जीता दिल
Tu Jhoothi Main Makkar Trailer: Ranbir ने मक्कारीपन में की हद पार, क्या shraddha kapoor का खुलेगा राज!

Tu Jhoothi Main Makkar Watch Trailer: श्रद्धा कपूर ने अपने करियर की पीक पर एक लंबा ब्रेक लिया. ऐसे में उनके चाहने वाले उनका काफी समय से इंतजार कर रहे थे. फिलहाल उनकी तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में श्रद्धा कपूर ने क्यूट चालूबाज लड़की का रोल निभाया है. रणबीर कपूर के साथ पहली बार पर्दे पर श्रद्धा को देख फैंस को दोगुना मजा आने वाला है.

देखें फिल्म का ट्रेलर (Tu Jhoothi Main Makkaar)

फिल्म को 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के मेकर्स ने बनाया है. ऐसे में रिलेशनशिप के साथ-साथ कॉमेडी का डोज तो लगना ही था. रिलेशनशिप की कॉम्प्लिकेशंस दिखाने के लिए एक मक्कार और दूसरी झूठी मिलाएंगे हाथ.

ब्रेकअप नहीं होगा

श्रद्धा कपूर जहां मॉडर्न लड़की तो वहीं रिलेशनशिप में धंसता एक लड़का दिखाई दे रहा है. रणबीर कपूर डील करता है कि ब्रेकअप तुम ही करोगी. ऐसे में श्रद्धा कपूर शादी के लिए बिलकुल तैयार नहीं है. फिर लड़के की फैमिली की नजर में अपनी गुड लुक्स मेनटेन करने के लिए वो लड़के को नीचा दिखाना शुरू कर देती है.

कैसे खुलेगी पोल

ऐसे में ये खेल है एक-दूसरे की पोल खोलने का है. कॉमेडी है, रोमांस है और फिल्म में ढेर सारा झूठ. कुल मिलाकर फिल्म हंसी का फुल पैकेज है. ऐसे में देखना ये होगा कि होली यानी 8 मार्च को फिल्म क्या जलवा दिखाती है. लोगों को सच्चे प्यार की ये झूठी कहानी पसंद आएगी या नहीं.

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़